नई सरकार से पीड़िता को उम्मीद गायत्री को मिलेगी सजा!
पीड़िता के मुताबिक उसके साथ मंत्री और उनके समर्थकों ने जबरन सामुहिक दुष्कर्म किया और वीडियों बनाया।


लखनऊ : पूर्व परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के जेल जाने के बाद पीड़ित महिला ने अपनी आप बीती बयां की तो सुनने वालों के रुह कांप गईं। पीड़िता के मुताबिक उसके साथ मंत्री और उनके समर्थकों ने जबरन सामुहिक दुष्कर्म किया और वीडियों बनाया। जिस दौरान यह घटना घटित हो रही थी तो वह लोग उसकी बेबसी पर आरोपी हंसी के ठहाके लगा रहे थे। पीड़िता को यह आस है कि आरोपी मंत्री के जेल जाने के बाद नई सरकार उसे सजा जरुर देगी और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएगी। पीड़िता ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि उसे डर था कि कहीं मंत्री उसे और उसकी बच्ची को मरवा न दे। 

जिसके भय के कारण वह लोग कभी किसी रिश्तेदार तो कभी किसी और नातेरदार के घर ठहरते थे। पीड़िता ने तो बच्ची संग कई बार तो रेलवे स्टेशन, अस्पताल और बस स्टेशन पर भी रात गुजारी हैं। जब भी वह वाक्यां को याद करती है तो उनकी रुह कांप जाती हैं कि कैसा था वह भयवाह मंजर। ठाठ बांट से रहने वाले आरोपी मंत्री को जेल में कैदी की तरह देखकर पीड़िता ने कहा कि उसे कानून पर भरोसा हो रहा है कि न्याय मिलेगा। 

पीड़िता ने बताया कि सभी आरोपियों को फ़ांसी की सजा दिलवाने के बाद ही चैन की नींद लेगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने भी नही सुनी फरियाद पीड़िता ने यह तक कह दिया कि सत्ताधारी नेता और उसके समर्थकों ने जो उसके साथ की उसकी शिकायत पीड़िता ने थाना पुलिस से लेकर पुलिस महानिदेशक तक की। लेकिन किसी ने भी कोई सुनवाई नी की और टरकाते रहें। आजिज होकर जब वह न्याय की आस लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के पास पहुंची तो उन्होंने भी पीड़ित परिवार की एक भी फरियाद नहीं सुनी। 

भाजपा सरकार से आस पीड़िता ने कहा कि सर्वोच्च न्यायलय ने उसकी फरियाद सुनी और उसे न्याय दिलाने में जुटी है। वह सुप्रीम कोर्ट के मरते दम तक आभारी रहेगी। पीड़िता ने कहा कि पूर्व की प्रदेश सरकार पर तो एक रत्ती भर भरोसा नही रहा, लेकिन भाजपा सरकार से उन्हें बहुत उम्मीद है कि दोषी गायत्री को कड़ी सजा दिलायेगे।

अधिक राज्य की खबरें

सपा के आठवें राज्य अधिवेशन के लिए सज-धज के तैयार है रमाबाई रैली स्थल, कार्यकर्ताओं के हुजूम का आना शुरु..

कल 23 सितम्बर को आयोजित हो रहे समाजवादी पार्टी के 8वें प्रांतीय सम्मेलन की तैयारियां पूरी...