पीएम मोदी कल दोपहर 01.55 बजे पहुंचेंगे लखनऊ एयरपोर्ट
एसपीजी ने महोत्सव स्थल की सुरक्षा कमान पूरी तरह से अपने हाथ में ली है।


लखनऊ : प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नए मुख्यमंत्री के रविवार को होने वाले शपथग्रहण की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। शपथग्रहण समारोह आशियाना स्थित कांशीराम स्मृति उपवन में होगा। इसको लेकर पार्टी पदाधिकारियों ने आलाधिकारियों के साथ शनिवार को मौके पर जाकर सभी तैयारियों का जायजा लिया। प्रधानमंत्री के निर्धारित नए कार्यक्रम के मुताबिक वह अपने विशेष विमान से रविवार अपरान्ह 12.55 बजे दिल्ली से लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे। 

वह 01.55 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से प्रधानमंत्री की फ्लीट सीधे कांशीराम स्मृति उपवन जायेगी। 2.15 बजे प्रधानमंत्री स्मृति उपवन कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। वहां 01 घण्टे 05 मिनट रूककर पीएम मोदी 3.20 बजे एयरपोर्ट जायेंगे। इसके बाद 3.40 बजे वह विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जायेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर स्मृति उपवन को एसपीजी के हवाले कर दिया गया है। एसपीजी की टीम ने मंच से लेकर पूरे मैदान का बारीकी से निरीक्षण किया है।

इसके साथ ही टीम अपनी निगरानी में शपथ ग्रहण समारोह के लिए अलग से मंच का निर्माण करवा रही है। एसपीजी ने महोत्सव स्थल की सुरक्षा कमान पूरी तरह से अपने हाथ में ली है। वहीं समारोह स्थल की निगरानी के लिए उच्च क्षमता युक्त कैमरों के साथ चार ड्रोन भी सक्रिय रहेंगे। 

अधिक राज्य की खबरें