मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव व डीजीपी को किया तलब
मुख्य सचिव राहुल भटनागर व पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद भी गेस्ट हाउस में पहुंच कर मुख्यमंत्री से मुलाकत की।


लखनऊ : जिस अंदाज के लिए जाने जाते है उसी अदांज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिखे। शपथ लेते ही उन्होंने अपने मंत्रियों के सम्पति का ब्योरा मांग लिया है। तो वहीं सोमवार की सुबह प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था को लेकर मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को तलब किया। मुख्यमंत्री का पद ग्रहण करते हुए योगी आदित्य नाथ से मिलने के लिए सुबह से ही कई प्रशासनिक अधिकारी वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे। 

मुख्य सचिव राहुल भटनागर व पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद भी गेस्ट हाउस में पहुंच कर मुख्यमंत्री से मुलाकत की। उनके साथ गृह सचिव देवाशीष पांडा भी उपस्थित रहे। सीएम ने प्रमुख सचिव सूचना नवनीत शहगल को भी तलब किया। पूर्व मुख्य सचिव दीपक सिंघल भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे। सूत्रों की माने तो प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी अपने सरकारी आवास कालीदास मार्ग पर जाएंगे। 

सीएम बनने के बाद अभी तक वह वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरे हुए है। बताया जा रहा है कि लोकभवन में दोपहर तीन बजे मुख्यमंत्री प्रदेश के सभी विभाग के सचिव व प्रमुख सचिव के साथ बैठक करेंगे। शाम पांच बजे करीब वह और उनके मंत्रीमंडल राजभवन जाकर माननीय राज्यपाल राम नाईक से भेंट करेंगे।



अधिक राज्य की खबरें