सौ दिनों का एजेण्डा तैयार कर रही योगी सरकार
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि एण्टी रोमियो स्क्वॉड का धर्म या जाति से कोई लेना देना नहीं है।


लखनऊ : प्रदेश सरकार शपथग्रहण समारोह के साथ अपने एजेण्डे को अमलीजामा पहनाने में जुट गयी है। इसके तहत 100 दिनों का एजेण्डा तैयार कराया जा रहा है। इसके अन्तर्गत किसानों की कर्ज माफी, कत्लखाने, गन्ना किसानों की समस्याएं, महिला सुरक्षा जैसे अहम मुद्दों पर सौ दिनों के अन्दर काम किया जाएगा। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इसकी जानकारी दी है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों की समस्याएं और महिला सुरक्षा का मुद्दा बहुत बड़ा है। इसे जल्द से जल्द निपटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास के लिए फैसले लेने में सरकार कोई देरी नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही प्रदेश में एण्टी रोमियो स्क्वॉड पर भी जल्द से जल्द काम शुरू कर दिया जायेगा। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि एण्टी रोमियो स्क्वॉड का धर्म या जाति से कोई लेना देना नहीं है। अगर कुछ लोग ऐसा सोचते हैं तो यह गलत है। 

वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के शपथग्रहण के दिन ही इलाहाबाद में बसपा नेता की हत्या के मामले में कहा कि यह घटना बेहद दुखद है। हम अपराधियों को कतई नहीं बख्शेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर कोई भी अधिकारी लापरवाही करेगा तो उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उस पर तुरन्त कार्रवाई की जाएगी। 

अधिक राज्य की खबरें