मुलायम  के लिए सपा कार्यकर्ताओं में बहुत इज्जत: अमर सिंह
सपा के एक के बाद एक एमएलसी लगातार लगातार इस्तीफा देते जा रहे हैं।


लखनऊ : समाजवादी पार्टी में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। सपा के एक के बाद एक एमएलसी लगातार लगातार इस्तीफा देते जा रहे हैं। पहले यशवंत सिंह, बुक्कल नवाब ने इस्तीफा दिया और फिर उसके बाद सरोजिनी अग्रवाल ने भी अपना इस्तीफा दे दिया। आज सपा के दिग्गज नेता अशोक बाजपेई ने भी अपनी सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। अब समाजवादी पार्टी को लेकर पूर्व महासचिव और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बड़ा खुलासा कर दिया है। समाजवादी पार्टी के लिए वर्तमान समय बिलकुल भी ठीक नहीं कहा जा सकता है। 

एक के बाद एक लगातार सपा एमएलसी अपना इस्तीफा देते जा रहे हैं। इसकी शुरुआत यशवंत सिंह और बुक्कल नवाब ने अमित शाह के आने के पहले कर दी थी। इसके बाद सपा की एक और एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल ने इस्तीफा दिया था। आज सपा के वरिष्ठ नेता और मुलायम के करीबी अशोक वाजपेई ने सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। अब इसके बाद समाजवादी पार्टी को लेकर अमर सिंह ने बड़ा बयान दे दिया है। अमर सिंह ने कहा कि सपा के सभी कार्यकर्ता अभी भी सिर्फ नेताजी के साथ ही हैं। 

उन्होंने कहा कि क्या सपा में जिनके लिए मुलायम ने लड़ाई लड़ी, आज वो उनका साथ नहीं देंगे। साथ ही अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह के लिए सपा कार्यकर्ताओं में बहुत इज्जत है। सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह अगर कह दें तो सपा कार्यकर्ता उनके साथ आ जाएँगे। अमर सिंह ने कहा कि इसके बाद अखिलेश के साथ सिर्फ उनके चमचे ही रहेंगे। साथ ही उन्होंने सपा के कद्दावर नेता आजम खां पर भी बयान दिया। अमर सिंह ने कहा कि आजम खुद को बहुत ज्यादा समझते हैं, मगर उनकी कोई औकात नहीं है।

अधिक राज्य की खबरें