Bigg Boss में अर्चना और शिव के लड़ाई में कूदे एक्स कंटेस्टेंट, गौहर खान ने कहा-प्लानिंग करके...उसे किया गया बाहर
अर्चना और शिव के लड़ाई में कूदे एक्स कंटेस्टेंट


नई दिल्ली : बिग बॉस में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे का झगड़ा अब सोशल मीडिया का मुद्दा बन गया है. बीबी हाउस में लगी आग की लपटें बाहरी दुनिया तक पहुंच रही हैं. जिसके बाद अब कई सेलेब्स इस बहस में कूद पड़े हैं. दरअसल, अर्चना और शिव के झगड़े में  बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान, देवोलीना भट्टाचार्जी सहित कई सेलेब्स ने अर्चना गौतम को सही बताया. वहीं दूसरी तरफ उर्वशी ढोलकिया, रणविजय सिंह से लेकर राहुल वैद्य ने शिव ठाकरे को सही बताया है.

क्यों हुई अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की लड़ाई?
बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में देखा गया कि टीना दत्ता और अर्चना गौतम के बीच टिश्यू पेपर को लेकर बहस होती है. जिसमें टीना और निमृत ने अर्चना पर टिश्यू पेपर छिपाने का आरोप लगाती है. अर्चना वहां सभी को बुलाकर कहती हैं उन्होंने छिपाकर नहीं बल्कि किचन में ही रखा है. इसी बीच बहस हो रही होती है कि अर्चना एक शब्द 'घुसाओ' का इस्तेमाल कर देती हैं. इस शब्द के इस्तेमाल के बाद शिव ठाकरे बहस में कूद पड़ते हैं.

शिव इस दौरान अर्चना को दीदी-दीदी छेड़ने लगते हैं जिसके के लिए अर्चना ने उसे कई बार मना किया है,लेकिन शिव उस झगड़े में भी जब आता है तो अर्चना को दीदी दीदी कहकर कॉमेंट करता है. इस बात पर अर्चना अपना आपा खो देती है और शिव का गला पकड़ लेती है. इस घटना के बाद सभी घर वाले शिव की तरफ हो जाते हैं.

शिव को शालीन कैमरा के सामने लेकर जाता है और इसे हिंसा बताता है. वहीं शिव के गले पर लगे नाखून यह दिखाते हैं कि उसके साथ हिंसा हुई है. इसके बाद सभी घर वाले अर्चना के खिलाफ एक्शन की मांग करने लग जाते हैं.

अर्चना को प्लान के साथ एलिमिनेट कराया?
बिग बॉस इसके बाद शिव को पहले कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उससे अर्चना के लिए क्या एक्शन लिया जाना चाहिए पूछते हैं. शिव अर्चना को एलिमिनेट करता है. जिसके बाद अर्चना लगातार शिव से माफी मांगती है, इतना ही नहीं वह तो रोते हुए गिड़गिड़ाने तक लगती है लेकिन कोई उनकी नहीं सुनता.

गौहर खान का ट्वीट
अर्चना और शिव की लड़ाई पर गौहर खान लिखती हैं- 'दीदी दीदी बोलने का बस...क्या उकसाने का प्लान हीं था.' आपको बता दें झगड़े से बीती रात शिव ने अपने दोस्तों के सामने बोला था कि उसने अर्चना का हुक पकड़ लिया है. बस उसके सामने दीदी दीदी करते जाओ और फिर देखो...  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें