बिग बॉस में फिर दिखेगी अर्चना गौतम, वीकेंड का वॉर में सलमान ने कराई एंट्री
अर्चना गौतम और सलमान खान


नई दिल्ली : बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे से झगड़े के बाद अर्चना गौतम बाहर हो गई थी, लेकिन एक बार फिर उनकी घर में वापसी हो गई है. जी हां सलमान खान ने अर्चना गौतम की एक बार फिर से बीबी हाउस में एंट्री करा दी है. हालांकि, घर के कुछ कंटेस्टेंट खुश है तो कुछ नाराज हैं.

बता दें कि वीकेंड का वार पर सलमान खान ने पूरे सम्मान के साथ अर्चना को घर में भेजने का ऐलान किया है. अब इस बात से ये भी साफ हो गया है कि सलमान खान ही बिग बॉस के असली बॉस हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में हिंसा मना है और अगर कोई ऐसा करता है, तो उसे सीधा बाहर का रास्ता दिखा जाता है. अर्चना गौतम के साथ भी वही हुआ है.

वीकेंड का वार पर पहले सलमान ने अर्चना को उनकी गलती बताई. इसके बाद शिव ठाकरे की जमकर फटकार लगाई. सलमान ने कहा कि शिव ने अर्चना को हिंसा करने के लिये उकसाया. आप घर के मुद्दों पर बात करें, बाहर के किसी मुद्दे को लेकर अर्चना को नहीं उकसा सकते हैं. इसके साथ ये भी कहा कि आपको अर्चना ने उनकी पॉलिटिकल पार्टी और दीदी का नाम लेकर चिढ़ाने के लिये मना किया था. पर आपने उन्हें इस लेवल तक उकसा दिया कि वो आपका गला पकड़ने पर मजबूर हो गईं.

शिव को उनकी गलतियों का आईना दिखाते हुए सलमान ने कहा है कि मैंने पूरी फुटेज देखी है. इसलिये अर्चना को घर में वापस भेज रहा हूं. सलमान खान की बात सुनने के बाद सबसे ज्यादा खुश प्रियंका चौधरी नजर आईं.

साजिद-टीना ने किया विरोध
सलमान खान के इस फैसले से साजिद खान, टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर, निम्रत कौर और शालीन भनोट ने काफी नाराज हैं. अर्चना के घर वापसी पर साजिद ने कहा कि मैं हिंसा के खिलाफ हूं. अर्चना गौतम ने सभी घरवालों और सलमान खान से वादा किया है कि अब वो कभी गुस्से में हिंसक नहीं होंगी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें