विवादों के बीच शाहरुख़ खान की फिल्म 'पठान' का दूसरा गाना रिलीज
फिल्म पठान का दूसरा गाना रिलीज


शाहरुख़ खान की फिल्म पठान इन दिनों विवादों में है बावजूद उसके फिल्म का एक और गाना रिलीज हो चुका है. फिल्म में शाहरुख़ के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. गौरतलब है कि फिल्म पठान का गाना 'बेशर्म रंग' इन दिनों काफी विवादों में है. इस बीच निर्माता ने गुरुवार को फिल्म का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान' रिलीज कर दिया है.

शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए इस गाने को सुनने के बाद दर्शक ख़ुशी से झूम उठे हैं. गाने में शाहरुख -दीपिका के जबरदस्त डांस मूव्स देखे जा सकते हैं. 'झूमे जो पठान' गाने को अरिजीत सिंह के साथ सुकृति ककर और विशाल-शेखर की जोड़ी ने मिलकर गाया है. गाने के बोल कुमार के हैं और इसका म्यूजिक विशाल-शेखर ने तैयार किया है.

'झूमे जो पठान' गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. अगर बात करें फिल्म 'पठान' की तो दर्शकों को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. यह एक एक्शन -थ्रिलर फिल्म होगी. फिल्म में शाहरुख़, जॉन और दीपिका के अलावा डिम्पल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम भूमिका में होंगे. यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ रिलीज होगी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें