शाहरुख खान की विवादित फिल्म पठान रिलीज, बीच सड़क पर केक काटते नजर आए फैंस
शाहरुख खान की फिल्म पठान


बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान काफी समय से विवादों के बीच बुधवार को रिलीज हो गई है. पहले ही इस फिल्म को देखने वालों की लंबी भीड़ देखने को मिली है. कोलकाता में शाहरुख के फैंस सड़कों पर उमड़ पड़े हैं और वे ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए बीच सड़क पर केक काटते नजर आए हैं.


कोलकाता के विभिन्न सिनेमा हॉल के आसपास सैकड़ों की संख्या में लोग मेटाडोर गाड़ी किराए पर लेकर उसपर क्षमता से अधिक संख्या में सवार दिखे. साथ ही तेज आवाज में डीजे बजाते हुए सिनेमा हॉल की ओर रवाना हुए. ऐसे लोगों की संख्या इतनी अधिक थी कि शहर की ट्रैफिक व्यवस्था एकबारगी ठहर गई.

ढोल बजाते हुए वे लोग सिनेमा हॉल की ओर बढ़े और बीच सड़क पर ट्रैफिक को अवरुद्ध कर केक काटा. यह नजारा खासकर दक्षिण कोलकाता के रासबिहारी से हाजरा तक दिखा. यहां "बसुश्री" सिनेमा हॉल के सामने सुबह 7:00 बजे से ही शाहरुख के फैंस की भीड़ जुटी है. सुबह 10:00 बजे से पहला शो प्रारंभ हुआ. यहां लोग "हिंदुस्तान की शान शाहरुख खान" नारे लगाते भी दिखे. फिल्म की प्री बुकिंग खत्म हो गई है और किसी भी सिनेमा हॉल में ऑनलाइन बुकिंग के लिए सीट नहीं बची है.

उल्लेखनीय है कि पठान फिल्म के कुछ दृश्यों को लेकर गहरा विवाद हुआ था. फिल्म पर हिंदू धर्म को बदनाम करने और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के आरोप लगे थे, जिसकी वजह से फिल्म के बहिष्कार का ट्रेंड चला था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें