बिग बॉस 16 से बेघर होते ही टीना दत्ता ने कहा-अब मै कुछ भी कर सकती हूं
टीना दत्ता


टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता रियलिटी शो बिग बॉस 16 से बेदखल कर दिया गया है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शिव ठाकरे, शालीन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी भी नॉमिनेट हुए थे। टीना को दर्शकों से सबसे कम वोट मिले और इसलिए उन्हें बिग बॉस हाउस छोड़ने के लिए कहा गया। टीना लगातार घर वालों और घर दर्शकों के निशाने पर रही हैं।

टीना दत्ता ने अपनी लोकप्रियता टीवी शो उतरन में इच्छा का किरदार निभाने के लिए जानी जाती है, टीना ने पहले बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक से दोस्ती की और उसके बाद में शालीन भनोट के साथ एक रिश्ता बनाया। घर से निकलने के बाद टीना ने एक प्रेस बयान में कहा, "मैंने शो में जीवन जीने के सबक सीखे हैं, इतना किसी अन्य अनुभव ने मुझे नहीं सिखाए होंगे। टीना ने यह भी कहा कि वह चाहती है की प्रियंका चाहर चौधरी ही शो जीते । टीना दत्ता का कहना है कि वह काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, ''मेरा यकीन करो, मैं घर से बाहर आकर बहुत खुश हूं।'' "अब जब मैं घर से बाहर हूं, तो मुझे लगता है कि मैं कुछ भी कर सकती हूं।"

टीना दत्ता ने बिग बॉस होस्ट सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा, ''उन्होंने मुझे बहुत सारी चीजें समझाने की कोशिश की और बहुत सपोर्टिव थे, टीना ने कहा, मैंने हमेशा अपने लिए एक स्टैंड लेने की कोशिश की। हाल ही में जब प्रियंका चाहर चौधरी से मेरी दोस्ती हुई तो फराह खान मैम ने बताया कि हम दोनों बहुत मतलबी दिख रहे हैं और दर्शक हम दोनों से बहुत नफरत कर रहे हैं। मैं बिग बॉस हाउस में अंदर ही अंदर सदमे में थी।''

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें