शाहरुख की फिल्म पठान दुनियाभर में 600 करोड़ की कमाई का आंकड़ा किया पार
शाहरुख खान की फिल्म पठान


विवादों  के बीच  शाहरुख खान की फिल्म पठान ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी यश राज फ़िल्म्स की 'पठान' घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है और इस फ़िल्म ने सिर्फ 6 दिनों में दुनिया भर में 591 करोड़ का कलेक्शन किया है।   रिलीज़ के छठे दिन भारत में पठान का नेट कलेक्शन 26.50 करोड़ रुपये (हिंदी – 25.50 करोड़ रुपये, डब किए गए फॉर्मेट में – 1.00 करोड़ रुपये) था, और इस तरह भारत में फ़िल्म ने कुल 32 करोड़ रुपये की कमाई की।

रिलीज़ के छठे दिन ओवरसीज कलेक्शन कुल मिलाकर 16 करोड़ रुपये दर्ज किया गया। इन 6 दिनों में, पठान ने सिर्फ विदेशों में 27.56 मिलियन डॉलर (224.6 करोड़ रुपये) का कलेक्शन किया है, जबकि भारत में इसका नेट कलेक्शन 307.25 करोड़ रुपये (हिंदी - 296.50 करोड़ रुपये, डब - 10.75 करोड़ रुपये) है।  इस तरह, आज पठान ने कई रिकॉर्ड बनाए क्योंकि यह सबसे तेजी से 300 करोड़ के NBOC आंकड़े को पार करने वाली हिंदी फ़िल्म बन गई है और फ़िल्म ने रिलीज़ के छठे दिन ही यह कामयाबी हासिल की।

फिल्म पठान  महामारी के बाद से लेकर अब तक 300 करोड़ के नेट बैरियर को पार करने वाली पहली हिंदी फ़िल्म भी बन गई है! इस शानदार नतीजे के साथ ही YRF के स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्में - 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान' ब्लॉकबस्टर की सूची में शामिल हो गईं हैं!  पठान थिएटर में देखने लायक बेहद मनोरंजक फ़िल्म है और देश भर के दर्शक इस फ़िल्म का भरपूर आनंद ले रहे हैं। फ़िल्म 'पठान' आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने मुख्य किरदार निभाए हैं।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें