आयुष अपनी आगामी फिल्म को लेकर जिम में बहा रहे पसीना
आयुष ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वर्कआउट सेशन


अभिनेता आयुष शर्मा अपनी आगामी फिल्म  #AS04 को लेकर चर्चा में हैं। आयुष अपनी नई फिल्म के लिए जी जान से मेहनत कर रहे हैं आयुष की फिजिक पर मेहनत कमाल की है। आयुष जल्द ही #AS04 में एक जबरदस्त रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में आयुष ने सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त वर्कआउट सेशन शेयर किया है।

जी हां, अपने फैंस की उत्सुकता को बढ़ाते हुए आयुष ने अपने आगामी एक्शन सीक्वेंस के शूट डिटेल्स की झलकियों के साथ अपने वर्कआउट सेशन का खुलासा भी किया। अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के लिए अपनी पहली फिल्म लवयात्री के बाद उन्होंने हैरान कर देनेवाली फिजिक बनाई, जिससे फैंस खूब प्रभावित हुए। आयुष शर्मा ने खुद को बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक साबित किया। एक बार फिर इस वर्कआउट वीडियो में आयुष वॉशबोर्ड एब्स और टोंड बॉडी को दिख रहे है, जो एक बड़े एक्शन सीक्वेंस शूट की तैयारी को दिखा रहा है।

हाल ही में, अपने एक्शन स्टंट खुद करने वाले आयुष ने एक दृश्य करते हुए अपनी घायल पीठ की एक तस्वीर साझा की, जो ये बताती है कि किरदार को लेकर आयुष की तैयारी हैरान कर देनेवाली है। चाहे शरीर का दर्द हो या मन का, आयुष ने अपनी आत्मा तक झकझोर दी है और यही एक सच्चे कलाकार की पहचान होती है। इससे पहले भी आयुष के अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की शूटिंग के दौरान हाथ में फ्रेक्चर हो चुका है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

आयुष अपनी आगामी फिल्म को लेकर जिम में बहा रहे पसीना

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......