शमिता शेट्टी ने फ़िल्म ''द टेनेंट'' रिलीज, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर प्रशंसकों से फिल्म देखने का किया आग्रह
शमिता शेट्टी की फ़िल्म द टेनेंट


काफी अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली शमिता शेट्टी ने फ़िल्म ''द टेनेंट'' के जरिये प्रभावशाली कहानी के साथ सिनेमाघरों में वापसी की है। जैसे ही फिल्म आज रिलीज हुई, शमिता ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपने प्रशंसकों से फिल्म देखने का आग्रह किया। फिल्म की कुछ झलकियां तस्वीरों के साथ साझा करते हुए शमिता शेट्टी, सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये महिलाओं के पक्ष में एक हक चाहती हैं।

 वो लिखती हैं कि "एक ऐसी फिल्म जिस पर मुझे बहुत गर्व है। एक ऐसी कहानी जिसे उन सभी महिलाओं को बताने की जरूरत है, जो समय-समय पर पुरूष प्रधान समाज का शिकार रही हैं। वे इसके लिए निजता, लिंगवाद या निरंतर निर्णय की कमी से उनपर सवाल उठते हैं कि क्या पहनती हैं या वे कैसी रहती हैं। द टैलेंट में मीरा की यात्रा विशेष रूप से मेरे दिल के करीब है क्योंकि मैंने मेरे जीवन में बहुत सारे निरंतर निर्णय लिए गए हैं.. बहुत कम लोग मेरी कहानी को समझना चाहते थे पर मुझपर लगातार जज करते रहते हैं।

यहां हमारे समाज में मुझे एक सकारात्मक बदलाव की उम्मीद है, एक ऐसे परिवर्तन कि जो हमारी महिलाओं को अपना जीवन बिना किसी खेद के जीने देगा, अपने सपनों को जीने के लिए साहस के साथ आगे बढ़ने देगा.. बिना किसी चीज से डरे। किरायेदार आखिरकार आपके पास के सिनेमाघरों में आ गया है, मेरी खूबसूरत ट्राइब.. जाओ इसे देखो।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें