शिव या प्रियंका कौन होगा बिग बॉस-16 का विनर? फिनाले आज
प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे


बिग बॉस सीजन 16 का आज (12 फरवरी) ग्रैंड फिनाले है. कौन विजेता होगा इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमे शो के होस्ट सलमान खान विजेता प्रियंका चौधरी का हाथ उठाकर उन्हें विनर घोषित करते नजर आ रहे हैं, वहीं इस तस्वीर सलमान के बगल में शिव ठाकरे नजर आ रहे हैं.

फ़िलहाल बिग बॉस-16 की ट्रॉफी  कौन ले जाएगा, इस पर सभी की निगाहें तिकी हैं, यह देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है. इसके अलावा फैंस अभिनेता सलमान खान को देखने के लिए भी बेताब हैं. आपको बता दे कि, बिग बॉस हाउस की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी हैं. लोगों को उनके ''बिग बॉस-16'' की विनर होने की संभावनाएं दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर भी प्रियंका के विनर के चर्चे हो रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि आज प्रियंका को  बिग बॉस की ट्रॉफी. आज के फिनाल में इसका फैसला होगा. कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ''बिग बॉस-16'' के फिनाले से पहले एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें बिग बॉस प्रियंका की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में शो की कंटेस्टेंट स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं. इसी बीच बिग बॉस प्रियंका के बारे में कुछ ऐसा कहते हैं, जिससे फैन्स जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. प्रियंका की तारीफ करते हुए बिग बॉस कहते हैं, ''बिग बॉस सीजन-16 का नाम जब भी लिया जाएगा, प्रियंका चाहर चौधरी, आपकी आवाज लोगों के दिलों तक जरूर पहुंचेगी और आज मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि आपकी आवाज बिग बॉस तक पहुंच गई है.''

प्रियंका का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका बिग बॉस-16 की विनर हो सकती हैं। फिलहाल ऐसे में आज का फिनाले देखना फैंस और कंटेस्टेंट्स के लिए खास होगा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें