टीवी एक्टर आमिर अली कर रहे इस बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट
अभिनेता आमिर अली और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी


टीवी के जाने-माने अभिनेता आमिर अली इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में है। दरअसल ऐसी खबर चल रही है कि आमिर अली एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों को एक पार्टी में साथ देखा गया था। उस पार्टी की तस्वीरें सामने आने के बाद से लोग कयास लगा रहे है कि आमिर और शमिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

लेकिन, डेटिंग की इस खबर पर आमिर का बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू में आमिर अली ने बताया कि वो उनकी निजी जिंदगी में क्या चल रहा है उस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, कोई मेरे बारे में निगेटिव लिख रहा है या बोल रहा है, मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। जिसको मेरे बारे में जो बोलना है वो बोले...मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

बता दें कि आमिर ने फिल्म फराज से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वह अब तक कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। आमिर की शादी संजीदा शेख से हुई थी लेकिन 2021 में दोनों का तलाक हो गया। फिलहाल आमिर अली सिंगल हैं।

आमिर के अलावा शमिता ने भी इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शमिता ने बताया कि आमिर उनके अच्छे दोस्त हैं। शमिता ऐसी अफवाह उड़ाने वालों से भी नाराज है। इन खबरों पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्होंने कहा था कि लोग दोस्ती पर रिलेशनशिप का ठप्पा कैसे लगा सकते हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें