जानें- क्यों सलमान खान की मां को देखते ही छिप जाती थीं हेलेन
फ़ाइल फोटो


सलमान खान के छोटे भाई अरबाज इन दिनों द इन्विन्सिबल्स विद अरबाज खान को लेकर लाइमलाइट में हैं। शो की शुरुआत में उनकी पिता सलीम खान नजर आए थे, जिन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की। अब आगे के एपिसोड में अरबाज खान की न्यू गेस्ट उनकी सौतेली मां और अपने जमाने की मशहूर अदाकारा हेलेन नजर आने वाली हैं।

हेलेन इस शो में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कई अनसुनी बातों का खुलासा करती देखी जाएंगी। वह सलीम खान के साथ अपने अफेयर, शादी और सलमा खान के बारे में काफी कुछ बताने वाली हैं।

सलमा को देखते ही छिप जाती थीं हेलेन-

'द इन्विन्सिबल्स विद अरबाज खान' के लेटेस्ट एपिसोड में हेलेन ने उन दिनों के किस्सों को याद किया, जब वह सलीम खान के प्यार में दीवानी थीं। उन्होंने बताया कि कैसे सलमा खान को देखते ही वह छिप जाया करती थीं। जब भी वह बेडस्टैंड के सामने से गुजरती थीं, तो उन्हें पता होता था कि सलमा बालकनी में खड़ी होंगी और उन्हें देखते ही वह सिर झुका कर चलती थीं ताकि सलमा उन्हें देख न सकें और सोचें की कार खाली होगी।

सलमा खान को सहना पड़ा था बहुत कुछ-

इसी शो में हेलेन ने यह भी बताया कि सलीम खान ने उन्हें काम दिया। सलीम ने उन्हें रोल प्ले करने के लिए दिया, धीरे-धीरे वह दोस्त बन गए। बता दें कि सलीम खान ने हेलेन से 1980 में शादी की थी। उस दौरान सलीम पहले से ही शादीशुदा थे। हेलेन ने कहा कि सलमा को काफी कुछ सहना पड़ा था।

कहां देख सकते हैं अरबाज खान का शो-

अरबाज खान का यह शो बॉलीवुड बबल के यूट्यूब पर देखा जा सकता है। यह छह पार्ट में दिखाई जाने वाली चैट सीरीज है, जो कि हाल ही में दो फरवरी को शुरू किया गया है।

अधिक मनोरंजन की खबरें