कार्तिक आर्यन की शहजादा की हालत पस्त-  जानें दूसरे दिन कमाए बस इतने  रुपये
फ़ाइल फोटो


कार्तिक आर्यन की शहजादा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले दिन का कलेक्शन दर्शकों और फिल्म मेकर्स के लिए किसी सदमे की तरह ही रहा। शहजादा अपने ओपनिंग कलेक्शन के हिसाब से उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, इससे ज्यादा कमाई तो हॉलीवुड की फिल्म एंट मैन 3 ने की है। तो चलिए जानते हैं कि कृति सेनन और कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा ने दूसरे दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

शहजादा नहीं दिखा पाई कमाल

शहजादा का डायरेक्शन रोहित धवन ने किया है, इससे पहले ये देसी बॉयज और ढिशूम जैसी फिल्मों पर हाथ हाजमा चुके हैं। हालांकि ये दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थीं और कुछ ऐसा ही हाल शहजादा का भी हो रहा है। तेलुगु फिल्म की इस रीमेक ने पहले दिन सिनेमाघरों से सिर्फ 6 करोड़ का ही कलेक्शन किया था। उम्मीद थी की रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को ये कुछ बेहतर करेगी, तो आइए जानते हैं कि कितनी कमाई की है...

दूसरे दिन कमाए इतने रुपये

बॉक्स ऑफिस पर शहजादा के लिए शनिवार भी कुछ खास नहीं रहा। पहले दिन से कुछ ही ज्यादा कमाई हुई है। पहले दिन जहां इस फिल्म ने 6 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं सैकनिल्क के अनुसार दूसरे दिन शहजादा ने 16.67 प्रतिशत की ग्रोथ दिखाते हुए शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से 7 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की टोटल कमाई अब 14 करोड़ के आसपास हो गई है।

तेलुगु फिल्म का है रीमेक

पिछले साल कार्तिक की भूल भुलैया 2 ने पहले दिन ही 14 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। इस बार तो दो दिन की कमाई मिलाकर भी ये आंकड़ा पार नहीं हो पाया है। हिंदी बेल्ट में 14.66 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई है। शनिवार को भी शाम के शो में सबसे ज्यादा भीड़ नजर आई। यह तेलुगु में बनी अला वैकुंठपुरमलो' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। कार्तिक के अलावा फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला और कृति सेनन लीड रोल में नजर आए। 

अधिक मनोरंजन की खबरें