दर्शकों को रोमांचित करने के लिए जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहा है...इंडियन फैशन लीग
प्रेस वार्ता में सोशल मीडिया स्टार सोनिया अरोड़ा ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया की इस शो को लेकर वे काफी उत्साहित हैं तथा कुछ नया करके दर्शकों का मनोरंजन करने का प्रयास करेंगी ।


इंडियन फैशन लीग एक नया शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर दर्शकों के मनोरंजन के लिए उपलब्ध होगा । इंडियन फैशन लीग एक अनूठा शो है जिसमें सोनिया अरोड़ा समेत 32 प्रतिभागी होंगे जिन्हें नई तरह के टास्क करने को दिए जायेंगे। जिससे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा। इंडियन फैशन लीग के प्रतिभागियों में सोशल मीडिया, फिल्म और समाज में कुछ अलग काम करने वाले होंगे जो एक साथ रह कर अलग अलग टास्क आदि करेंगे ।

इस शो में सभी प्रतिभागियों को अलग अलग टास्क को करते हुए अपने आप को अपने कला कौशल को साबित करना होगा। इंडियन फैशन लीग के संबंध में आयोजित प्रेस वार्ता में सोशल मीडिया स्टार सोनिया अरोड़ा ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया की इस शो को लेकर वे काफी उत्साहित हैं तथा कुछ नया करके दर्शकों का मनोरंजन करने का प्रयास करेंगी । सोनिया अरोड़ा एक सुप्रसिद्ध सोशल मीडिया स्टार हैं जिनके सोशल मीडिया पर करोड़ों फॉलोअर्स हैं । 

इससे पूर्व सोनिया अरोड़ा कई  म्यूजिक विडियोज में नजर आ चुकी हैं । इंडियन फैशन लीग के बारे में जानकारी देते हुए डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री ने बताया की इंडियन फैशन लीग अपनी तरह का एक अलग शो होगा जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा । विपिन अग्निहोत्री ने बताया शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है तथा जल्द ही यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के मनोरंजन के लिए उपलब्ध होगा ।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

दर्शकों को रोमांचित करने के लिए जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रहा है...इंडियन फैशन लीग

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......