अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी  हुई रिलीज
फ़ाइल फोटो


एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो लोगों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ता। लाफ्टर के डोज से भरे इस शो में जो भी मेहमान आए, वह बिना ठहाके लगाए यहां से वापस नहीं जाता। मगर क्या आप जानते हैं कि फनी जोक्स से आने वाले मेहमान और दर्शकों का दिल जीतने वाले कपिल शर्मा खुद कितने बड़े शरारती थे।


इस बार शो में सेल्फी स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के आएंगे। वह यहां फिल्म के प्रमोशन के साथ ही कपिल शर्मा की पोल खुलवाते भी देखे जाएंगे।

कपिल शर्मा के शो में पहुंचेंगे अक्षय कुमार-

कपिल शर्मा के शो में अब तक कई स्टार्स आ चुके हैं। अक्षय कुमार ने इस शो में कई बार शिरकत की है। उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर अक्सर अपनी कई फिल्मों को प्रमोट किया है। एक बार फिर वह 'सेल्फी' को प्रमोट करने के लिए इस शो में आने वाले हैं। इस अपकमिंग एपिसोड का छोटा सा वीडियो शेयर कपिल शर्मा ने शेयर किया है, जिसे देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे।


वीडियो में अक्षय, कपिल शर्मा की मां से पूछते हैं कि जब कपिल छोटे थे, तो क्या कभी उन्होंने उनसे मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए कहा था।


कपिल शर्मा की मां ने खोली पोल-

इस पर कपिल शर्मा की मां ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। उन्होंने बताया कि कपिल बहुत शैतान थे। बचपन में वह रात में लोगों के घर के सामने पुड़िया रख देते थे। अगले दिन पड़ोसी जब देखते कि किसी ने पुड़िया रखी है, तो बहुत गुस्सा करते थे। पड़ोसी कहते थे कि पता नहीं कौन जादू-टोना करके पुड़िया रख कर गया है।

उन्होंने कहा कि मुझे तो पता होता था कि यह काम मेरे बेटे ने किया है और मुझे इस पर बहुत गुस्सा आता था। कपिल की यह पोल खुलते ही खुद अक्षय भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

सेल्फी' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म के पहले दिन के आंकड़े बहुत ही कम हैं। मूवी ने फर्स्ट डे सिर्फ सात करोड़ कमाए।


अधिक मनोरंजन की खबरें