द क्यू टीवी जल्द ला रहा भारत का पसंदीदा और बच्चों का चाहिता शो बालवीर
धारावाहिक बालवीर


भारत का सबसे पसंदीदा सुपरहीरो धारावाहिक 'बालवीर', एक बार फिर दर्शकों को मनोरंजित करने आ रहा है। देशभर से बच्चों समेत हर उम्र वर्ग से मिले प्यार व समर्थन को देखते हुए यह शो, रविवार 26 फरवरी, शाम 7:30 बजे से डीडी फ्रीडिश पर उपलब्ध, द क्यू टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाला है। 

दर्शक, चैनल के माध्यम से हर हफ्ते सोमवार से शुक्रवार, छोटे परदे के अब तक के सबसे बड़े सुपरहीरो के रूप में उभरे, बालवीर के धमाकेदार एपिसोड्स का आनंद ले सकते हैं। जबकि शनिवार व रविवार को शो का रिपीट टेलीकास्ट भी देखा जा सकता है। धरती और अंतरिक्ष लोक के इस दमदार सुपर एक्शन शो में एक्टर देव जोशी ने सुपरहीरो 'बालवीर' की मुख्य भूमिका निभाई है। 

यह कहानी बालवीर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे परियों ने गोद लिया है और जिसके पास 7 परियों की शक्तियाँ हैं। बालवीर एक ऐसा युवा सुपरहीरो है, जो सभी बच्चों को बुराई से बचाने और उनके दिलों को अच्छाई के लिए खुला रखने की सीख देता है। वहीं नाम के अनुरूप बालवीर बहादुर तो है ही साथ ही साथ अपने मजाकिया अंदाज, मीठी भाषा और बुद्धिमानी के लिए भी जाना जाता है। दर्शक इस शो को पूरे परिवार के साथ दिलचस्पी से देखना पसंद करते हैं। 

अब एक बार फिर द क्यू टीवी चैनल के माध्यम से बालवीर के फैंस शो के रोमांचकारी एपिसोड्स का आनंद ले सकते हैं। साथ ही फ्रीडिश के माध्यम से शो को ग्रामीण और सुदूर इलाकों में भी दर्शकों से जुड़ने का मौका मिलेगा।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक मनोरंजन की खबरें

द क्यू टीवी जल्द ला रहा भारत का पसंदीदा और बच्चों का चाहिता शो बालवीर

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......