शाहरुख खान के घर दीवार फांदकर घुसे दो युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
मन्नत शाहरुख खान का घर


अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी समय से सुर्खियों में रहे हैं. बॉक्स ऑफिस फिल्म पठान ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं । इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है । इस बीच एक खबर सामने आ रही है. जिसमे बताया जा रहा  है कि देर रात दो युवकों उनके बंगले में घुस आए। जिन्हें बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि गिरफ्तार दोनों युवक गुजरात के रहने वाले हैं और देर रात दीवार तोड़कर वह शाहरुख़ के घर मन्नत में घुस गए थे। दोनों युवकों के मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त कर लिए हैं। बांद्रा पुलिस के मुताबिक, 19 से 20 साल की उम्र के दो युवकों को ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बंगले में घुसते समय पकड़ा था।

जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक दोनों युवा शाहरुख के फैन हैं। वे गुजरात से शाहरुख से मिलने आए हैं। हालांकि पुलिस ने दोनों के खिलाफ बिना अनुमति के निजी संपत्ति में प्रवेश करने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार यह घटना गुरुवार रात की है।

शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की शूटिंग कर रहे थे। मन्नत के बाहर सुरक्षा गार्डों ने आधी रात में दो युवकों को दीवार तोड़ कर बंगले में घुसते देखा। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक मनोरंजन की खबरें