पुष्पा 2 ने रिलीज से पहले ही की ये बड़ा धमाल ,आरआरआर का भी तोडा रिकॉड
फाइल फोटो


फिल्म पुष्पा का खुमार अब तक लोगों के सिर चढ़ा हुआ है। ऐसे में अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। जो जल्द ही उनके इंतजार को पूरा करेगी। चौंकाने वाली बात ये है कि इस फिल्म की रिलीज से पहले ही तगड़ी कमाई कर ली है। फिल्म ने कमाई के मामले में एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को भी पीछे छोड़ दिया है।

पुष्पा 2 ने की इतनी कमाई-

फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से दी गई सियासेट की खबर के अनुसार, पुष्पा 2 के मेकर्स थिएटर राइट्स के लिए 1000 करोड़ की डिमांड कर रहे हैं। तमिल, कन्नड़ और मलयालम डब वर्जन को लेकर ऐसा कोई क्रेज नहीं है। प्रशंसकों को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि हिंदी और तेलुगू संस्करणों के बारे में चर्चा मजबूत बनी हुई है, और फिल्म के एसएस राजामौली के आरआरआर से बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है। जिसके थिएटर राइट्स से मेकर्स ने 900 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

पुष्पा ने हिंदी ऑडियंस से की थी 100 करोड़ की कमाई-

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा एक व्यावसायिक सफलता थी, जिसने दुनिया भर में 350 करोड़ से अधिक की कमाई की। सिर्फ इसके हिंदी संस्करण ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। इंडस्ट्री के जानकारों के मुताबिक, पुष्पा के सीक्वल के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है और प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
हालांकि थिएट्रिकल राइट्स डील के वास्तविक आंकड़े अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन अफवाहों ने फैंस के उत्साह को बढ़ा दिया है।

तस्कर पुष्पराज की कहानी-

पुष्पा: द राइज फिल्म पिछले 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन लाल चंदन के तस्कर पुष्पराज के किरदार में थे तो वहीं, रश्मिका ने उनकी लेडी लव श्रीवल्ली का रोल निभाया था। पुष्पा द राइज ने सिर्फ हिंदी बेल्ट में ही पुष्पा ने 110 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। अब मेकर्स फिल्म के अगले पार्ट की तैयारी कर रहे हैं। पुष्पा 2 के साल 2023 के आखिर में आने की उम्मीद है।  

अधिक मनोरंजन की खबरें