टैग:#किसी ,सबको, हंसाने वाले.#पर्द, #दमदार ,#किरदार ,#निभाने, #अभिनेता,
कुछ इस तरह नीना गुप्ता को शादी के लिए सतीश कौशिक ने किया था प्रपोज, पढ़े पूरी खबर
फाइल फोटो


किसी को यकीन ही नहीं आ रहा कि सबको हंसाने वाले.. पर्द पर एक से बढ़कर एक दमदार किरदार निभाने वाला अभिनेता और डायरेक्टर ये दुनिया छोड़कर जा चुका है। सतीश जी जितने अच्छे एक्टर थे उतने ही अच्छे इंसान भी थे, इसका नीना गुप्ता ने अपने बायोग्राफी ‘सच कहूं तो में भी किया कि कैसे अपनी दोस्ती के लिए वो नीना गुप्ता से शादी करने के लिए भी तैयार हो गए थे।

नीना गुप्ता को किया था प्रपोज-

66 उम्र में एक जिंदा दिल शख्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके पीछे हमारे पास अब सिर्फ यादें और किस्से हैं... तो एक ऐसा ही किस्सा नीना गुप्ता ने अपनी बायोग्राफी में भी शेयर किया, जब वो बिन ब्याही मां बनने वाली थी और दुनिया को बच्चे के बार में क्या बताएं, उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। ऐसे में एक ही शख्स उनके साथ खड़ा था, वो थे सतीश कौशिक।

मसाबा को बनाना चाहते थे बेटी-

सतीश कौशिक का जिक्र अपनी बायोग्राफी में करते हुए नीना गुप्ता ने लिखा- जब मैं प्रेग्नेंट थी, बच्चे के पिता से मैं शादी नहीं कर सकती थी और मुझे ये बच्चा चाहिए था। तब सतीश ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। मैं और सतीश साल 1975 से एक दूसरे को जानते थे और बेस्ट फ्रेंड्स थे। ऐसे में उसने कहा कि मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं, बच्चे को भी अपना नाम दूंगा। सतीश ने नीना से यहां तक कह दिया था कि, ‘बच्चा यदि डार्क पैदा हो तो कह देना मेरा है, हम दोनों शादी कर लेंगे और किसी को कोई शक भी नहीं होगा।

अनुपम खेर ने दी जानकारी-

बता दें कि सतीश कौशिक के निधन की खबर अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी। सतीश कौशिक का एनसीआर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनका शव फिलहाल गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में है और पोस्टमॉर्टम के बाद मुंबई लाया जाएगा।


अधिक मनोरंजन की खबरें