अभिनेत्री राधिका मदान होमटाउन दिल्ली में  शुरू की फिल्म की शूटिंग
अभिनेत्री राधिका मदान


इस समय इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक, राधिका मदान ने अपनी लगातार सातवीं फिल्म की शूटिंग का नया शेड्यूल शुरू कर दिया है। हालांकि, इस फ़िल्म की सबसे खास बात यह है कि अपने नौ साल के करियर और बारह अलग-अलग फिल्मों में, राधिका पहली बार अपने होमटाउन दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं।

दिल्ली की रहने वाली, राधिका ने बहुत कम उम्र में अपना घर छोड़, एक के बाद एक विविध, प्रयोगात्मक और प्रभावशाली पर्फॉर्मन्सेस के साथ मनोरंजन उद्योग में अपनी पहचान बना रही है। एक रिकॉर्ड बनाते हुए, राधिका ने पिछले साल छह परियोजनाओं की शूटिंग की और उन्हें पूरा किया, जो इस साल रिलीज होने वाली हैं। अपनी अगली फिल्म की ओर बढ़ते हुए, अंग्रेजी मीडियम की अभिनेत्री ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की।

अपनी फिल्म के अगले शेड्यूल की शुरुआत करते हुए राधिका मदान अपने होमटाउन दिल्ली पहुंच चुकी हैं और उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने शहर में शूटिंग करने की खुशी जाहिर की है। अभिनेत्री ने कहा, “इंडस्ट्री में 9 साल, और यह पहली बार है जब मैं अपने शहर में शूटिंग कर रही हूं!

इस साल रिलीज की एक अविश्वसनीय स्लेट की प्रतीक्षा में, राधिका ने कुत्ते के साथ 2023 की अपनी पहली रिलीज दी,  और कच्छे लिम्बु का इंतजार कर रही है, जिसका प्रीमियर टीआईएफएफ में हुआ था, सना ने भी ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाया। इसी के साथ, होमी अदजानिया के अगले प्रोजेक्ट, सोरारई पोटरु का रीमेक और हैप्पी टीचर्स डे का भी समावेश है । टाइट्यूलर भूमिका निभाने से लेकर मल्टीस्टारर फिल्म में अपनी अलग पहचान बनाने तक, राधिका मदान अपनी प्रभावशाली फिल्मोग्राफी से धमाल मचा रही हैं!


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें