टैग:#बॉक्स ऑफिस, #भैया जी, #मिस्टर एंड मिसेज माही,
बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही मुंज्या
मुंज्या


बॉक्स ऑफिस पर 'भैया जी' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बीच कम बजट की 'मुंज्या' ने दस्तक दी है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को रिलीज हुए दो दिन बीते हैं। शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

मुंज्या' को फैंस ने दिखाई हरी झंडी

आदित्य सरपोतदर के डायरेक्शन में बनी 'मुंज्या' के ट्रेलर को लोगों ने हरी झंडी दिखाई। वहीं, फिल्म रिलीज के बाद सामने आए इसके कलेक्शन को देख लगता है कि फैंस में फिल्म का खुमार छाया है। 'मुंज्या' ने पहले दिन तीन करोड़ से ज्यादा की कमाई की। मूवी को वीकेंड का फायदा जरूर मिला है। शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है। 

मुंज्या' ने कर डाला इतना बिजनेस

'मुंज्या' फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का बहुत फायदा मिला है। जिस लिहाज से इसने शुरुआत की है और जैसी इसकी रफ्तार है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म अच्छी संख्या में दर्शक हासिल कर सकती है। फिल्म के दूसरे दिन का आंकड़ा पहले दिन से भी ज्यादा अच्छा है। शनिवार को फिल्म ने 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि पहले दिन 4.21 करोड़ कमाए। 'मुंज्या' का टोटल बिजनेस 10.96 करोड़ हो गया है।

1600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म

'मुंज्या' को 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है। बता दें कि यह भारत की पहली सीजीआई (कंप्यूटर जनरेटेड इमेजरी) फिल्म है।

हॉरर-कॉमेडी है 'मुंज्या'

मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर में बनी 'मुंज्या' हॉरर-कॉमेडी मूवी है। इसकी कहानी 1952 के बैकड्रॉप में बनी है। एक लड़के को अपने से 7 साल बड़ी लड़की मुन्नी से प्यार हो जाता है। वह उससे शादी करना चाहता है, लेकिन लड़की मना कर देती है। लड़के का सिर जबरदस्ती मुंडवा दिया जाता है और मुन्नी की शादी किसी और से कर दी जाती है। उस रात, लड़का अपनी बहन को साथ ले जाता है और एक पीपल के पेड़ के नीचे काला जादू करता है। वह अपनी बहन को मारने की वजह से ही मर जाता है। मौत के वाह एक राक्षस बन जाता है, जिसका नाम 'मुंज्या' है। 

अधिक मनोरंजन की खबरें