कंगना रनौत ने भाई को गिफ्ट किया आलीशान घर, परिजनों के साथ शेयर की तस्वीरें
कंगना रनौत


नई दिल्ली : कंगना रनौत अब मंडी की सांसद बन कर खूब लाइम लाइट बटोर रही हैं. चुनाव से फुर्सत मिलते ही वह अपने परिवार के साथ जश्न मना रही हैं और खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. लंबे समय के बाद उन्हें ये मौका मिला है. ऐसे में वह इस पल को खूब एन्जॉय कर रही हैं.

फैमिली के संग क्वालिटी टाइम बिताते हुए कंगना ने फिर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपने चचेरे भाई वरुण रनौत और भाभी को शादी की बधाई दीं. अब खबर है कि मंडी की सांसद ने नवविवाहित जोड़े को चंडीगढ़ में एक खूबसूरत घर गिफ्ट में दिया.

कंगना के भाई भाई अब कभी भी चंडीगढ़ वाले नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं. कंगना ने अपनी तस्वीरों में घर के उद्घाटन समारोह की भी झलक दिखाई है. कंगना के अलावा वरुण रनौत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर घर की तस्वीरें साझा करते हुए अपनी दीदी को धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा, ‘धन्यवाद दीदी @kanganaranaut चंडीगढ़ अब घर है.’ कंगना ने वहीं तस्वीरें अपने इंस्टग्राम स्टोरी पर शेयर कर भगवान को धन्यवाद कहा है.

कंगना ने लिखा- गुरुनानक देव जी ने कहा कि हमारे पास जो कुछ भी है, उसे हमें दूसरों के साथ जरूर बांटना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमें हमेशा लगता है कि हमारे पास पर्याप्त नहीं है, फिर भी हमें दूसरों के साथ जरूर बांटना चाहिए. मुझे लगता है कि इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है. हमेशा अपनी हर चीज मेरे साथ शेयर करने के लिए शुक्रिया.

इंस्टाग्राम स्टोरीज के अलावा, कंगना रनौत के भाई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए खरीदे गए घर की तस्वीरें साझा कीं और खूबसूरत गिफ्ट के लिए अपनी बड़ी बहन का आभार व्यक्त किया. उन्होंने लिखा- अपनो के साथ नये घर में नई शुरुआत @kanganaranaut आपके आने से घर की और फंक्शन की शान या बढ़ गयी. बेहद प्यारा घर. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत धन्यवाद.


अधिक मनोरंजन की खबरें