श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी संग अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल, इंस्टा पर शेयर किया पोस्ट
श्रद्धा कपूर


नई दिल्ली : सोनाक्षी की शादी की अटकलों के बीच श्रद्धा कपूर भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में हैं. सोनाक्षी की शादी की खबरों के बीच श्रद्धा कपूर ने कंफर्म किया वह प्यार में हैं. वह राहुल मोदी को डेट कर रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया गया है कि वे जल्द ही शादी करने की योजना बना रही हैं.

श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राहुल के साथ एक सेल्फी पोस्ट की. दोनों पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि श्रद्धा-राहुल ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म के सेट पर मिले थे. दोनों को इसी सेट पर प्यार हुआ था.

श्रद्धा कपूर को हुआ प्यार
श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राहुल के साथ एक प्यारी सी लेट नाइट सेल्फी शेयर की, जिसमें दोनों लवबर्ड्स सफेद कपड़ों में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रद्धा ने काफी मजेदार कैप्शन लिखा है. श्रद्धा ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार.’

यह पहली बार है जब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर राहुल के साथ कोई फोटो शेयर की है. श्रद्धा और राहुल पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों एक अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं. दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. इतना ही नहीं, हाल ही में श्रद्धा को गले में ‘आर’ का पेंडेंट पहने हुए भी देखा गया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें