यूट्यूबर अरमान मलिक ने की तीन शादी, पायल मलिक पहली पत्नी नहीं, एक ऑडियो क्लिप हुई लीक 
पायल मालिक और अरमान मलिक


नई दिल्ली : दो पत्नियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों अपने दोनों दिलरुबाओं के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस पायल मलिक को बीवी नंबर 1 और कृतिका मलिक को बीवी नंबर 2 बता रहे हैं. ‘मलिक व्लॉग्स’ और ‘फैमिली फिटनेस’ के साथ लाखों लोगों के लुभाने वाले अरमान मलिक ने दो नहीं बल्कि तीन बार शादी की है. बहुत कम लोग जानते हैं कि पायल, अरमान की पहली पत्नी नहीं हैं. आपको भी हैरानी हुई, लेकिन ये सच है.

बिग बॉस ओटीटी 3 में पायल मलिक और कृतिका मलिक दोनों अपने पति अरमान मलिक के साथ पहुंची हैं और जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दीपक चौरसिया संग वाद-विवाद हो या शिवानी कुमारी संग बहस, लोगों को ये नोकझोंक पसंद आ रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पायल मलिक से पहले अरमान की शादी सुमित्रा नाम की लड़की से हुई थी.

क्यों हुए पहली पत्नी से अलग
बिग बॉस में आने से पहले, पिछले साल भी अरमान मलिक की पहली शादी को लेकर खूब चर्चाएं हुई थीं, जिसका एक व्लॉग में पायल और कृतिका ने जिक्र किया था. अरमान की दोनों पत्नियों ने अपने पति की पहली शादी की अफवाहों की पुष्टि की थी और बताया था कि कैसे वे एक-दूसरे के साथ घुल-मिल नहीं पाए और अलग होने का फैसला किया.

पायल ने खोली थी पहली पत्नी की पोल
उसी व्लॉग की एक क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें पायल ने खुलासा किया था कि वह अपने पति अरमान की पहली पत्नी के बारे में जानती थीं. उन्होंने कहा था, ‘तो मैं सबसे पहले बता दूं अरमान जी की जो पहली शादी हुई थी, वो 17 साल की उम्र में हुई थी. उन दोनों की नहीं बनी, वो दोनों अलग हो गए. उस समय जो हमारे पास था, हमने तलाक के केस में दे दिया. वो क्लियर हो गया. कल को मेरी नहीं बनेगी मैं भी अलग हो जाऊंगी. पूरी जिंदगी एक मजबूरी के रिश्ते में कोई नहीं रहता.’

LEAK ऑडियो में क्या है? 
अब सुमित्रा और अरमान की एक लीक कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है, जिसमें दोनों के बीच बहस होते सुनाई दे रही है. अरमान गुस्से में उस महिला पर चिल्लाते हैं कि उन्होंने हमेशा उनकी मदद की है. हालांकि, वह उन पर आरोप लगाती हैं और कहती हैं कि उन्होंने ही अरमान और पायल को पैसे दिए हैं. इसके अलावा, सुमित्रा कहती हैं कि वह मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि उनके पास अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए पैसे नहीं हैं. दावा किया जा रहा है कि पहली पत्नी से अरमान के दो बच्चे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें