2025 में आ सकता है कल्कि का सीक्वल इस स्टार की होगी मौत
फाइल फोटो


प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकारों से सजी फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) इन दिनों चर्चा में है। फिल्म की कहानी महाभारत से जोड़कर दिखाया गया है। लोगों को कहानी खूब पसंद आ रही है और अब इंतजार इसके सीक्वल का है। इस बीच नीतीश भारद्वाज ने मूवी को लेकर भविष्यवाणी की है।

बीआर चोपड़ा के टीवी शो महाभारत (1988) में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) ने नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी के बारे में बात की है। उन्होंने इस फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि बॉलीवुड को साउथ से कुछ सीखना चाहिए। 

नीतीश भारद्वाज ने बॉलीवुड को सीखने की दी सलाह

न्यूज18 से बात करते हुए उन्होंने कहा, "नाग अश्विन ने महाभारत के कैरेक्टर्स और महाविष्णु के अंतिम अवतार कल्कि के भविष्य के जन्म का चतुराई से उपयोग किया है। हिंदी फिल्म निर्माताओं को दक्षिण से सीखना चाहिए, क्योंकि वे हमारे शास्त्रों और महाकाव्यों से इतने जुड़े हैं कि उनके प्रेरणादायक संस्करण भी सही लगते हैं।"

नीतीश ने की नाग अश्विन की तारीफ

नीतीश भारद्वाज ने नाग अश्विन की तारीफ की। उन्होंने कहा, "इसमें कोई शक नहीं है कि कल्कि को मैड मैक्स फिल्मों से प्रेरणा मिली है। फिर भी यह अलग लगा क्योंकि आखिरकार सेट और प्रोडक्शन डिजाइन मेरे लिए अग्रभूमि कहानी से कम जरूरी थे। अश्विन ने दोनों को बहुत अच्छी तरह से मिलाया है।"

कृष्ण का चेहरा छुपाने पर बोले नीतीश

कल्कि 2898 एडी के सीक्वल के अगले साल होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा, "प्रभास उर्फ ​​कर्ण, खलनायक द्वारा स्वीकार किए जाने की महत्वाकांक्षा में मर जाएगा, जबकि अश्वत्थामा (अमिताभ बच्चन) और कृष्ण उसे मुक्ति का मार्ग दिखा रहे हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि नाग अश्विन को चेहरा नहीं छुपाना चाहिए था। वह मौजूद थे। 

अधिक मनोरंजन की खबरें