ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान, दुआ के लिए फिर उठाए हाथ, बोलीं- 'प्लीज अल्लाह'
हिना खान (File Photo)


नई दिल्ली : टीवी की ‘अक्षरा’ यानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. वह ब्रेस्ट कैंसर की स्टेज 3 से गुजर रही हैं. उन्होंने इसका इलाज लेना शुरु कर दिया है. हिना खान को यकीन है कि वह इस जंग को जीत जाएंगी. कैंसर जैसी गंभीर बीमारी और उसके दर्द से जूझ रहीं हिना ने हाल ही में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसको देखने के बाद फैंस ये मान रहे हैं कि वह बेहद खतरनाक दर्द से तड़प रही हैं.

हिना खान फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए अपना अपडेट दे रही हैं. ब्रेस्ट कैंसर के बारे में खुलासा करने के बाद उन्होंने अपने बाल काटने वाला वीडियो शेयर किया था. फिर उन्होंने बताया था कि कैसे कीमोथेरिपी का असर उनकी बॉडी पर होने लगा है. अब उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नया पोस्ट शेयर किया जिसे देख लग रहा है कि एक्ट्रेस बेहद तकलीफ में है.

हिना का पोस्ट देख फैंस भी दुखी
कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से कोई भी सकपका जाता है. डर लाजमी है, क्योंकि बीमारी ही ऐसी है. हिना ने खुद को स्ट्राग किया है. लेकिन, कहीं न कहीं अपनी इस बीमारी को लेकर अंदर ही अंदर डरी हुई हैं. इस बीच उन्होंने देर रात इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे देख उनके फैंस एक बार फिर इमोनशल हो गए हैं.

हिना ने पोस्ट में क्या लिखा?
हिना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-‘अल्लाह के सिवाय कोई आपके दर्द को दूर नहीं कर सकता. प्लीज अल्लाह, प्लीज.’ इसके साथ उन्होंने इमोशनल इमोजी बनाया है और दुआ में हाथ उठाए हैं. वहीं, हिना के फैंस इस पोस्ट को देखने के बाद ये मायूस हैं और लगातार एक्ट्रेस के सही होने की दुआ कर रहे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें