जम्मू कश्मीर : किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसे, खाई में गिरी 6 लोगों से भरी कार, चार की मौत
खाई में गिरी कार


किश्तवाड़ : जम्मू कश्मीर से बड़े हादसे की की खबर सामने आई है। जिसके तहत यहां के किश्तवाड़ जिले के दच्छन इलाके में मंगलवार यानी 9 जुलाई की शाम एक मारुति कार खाई में जा गिरी। खबर है कि इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। इस पूरे मामले पर मीडिया से बातचीत करते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि ये पूरा मामला हेरोइन नाला दच्छन का है। जहाँ एक मारुति कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसका नंबर JK01K-5426 था।

पुलिस ने आगे बताया कि इस हादसे में कुल चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दुर्घटना का संज्ञान मिलते ही पुलिस स्थानीय लोगों के साथ मौके पर पहुंची और घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। अब आगे वो इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना था कि कार चालक के कार से नियंत्रण खोने और उसके सड़क से फिसलने के चलते वो गहरी खाई में जा गिरी। फिलहाल पुलिस  अभी तक मृतकों और घायलों की पहचान नहीं कर पाई है।

बता दें, ये कोई पहला मामला नहीं है जब इस इलाके में ऐसी कोई दर्दनाक घटना घटित हुई हो। इससे डेढ़ महीने पहले यानी 24 मई को ही किश्तवाड़ में एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी और एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया था।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

जम्मू कश्मीर : किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसे, खाई में गिरी 6 लोगों से भरी कार, चार की मौत

बजट से नाखुश सपा और कांग्रेस, अखिलेश बोले नाउम्मीदगी का पुलिंदा, कांग्रेस बोली- बजट में न्यायपत्र की छाप..

मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का पहला आम बजट पेश हो गया है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ......