51 साल की ये महिला है दुनिया की 'सबसे हॉट दादी', कैसे रहती हैं इतनी जवान, खुद जाने
दुनिया की सबसे हॉट दादी गिना स्टेवर्ट


कैनबरा : ऑस्ट्रेलिया की एक महिला के बारे में दावा किया जा रहे है कि वह दुनिया की सबसे हॉट और बोल्ड दादी (World's Hottest & bold Grandmother) है. कुछ दिन पहले महिला ने इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की थी, जिसमे उसने अपने युवा दिखने के बारे में जानकारी दी है.





'सबसे हॉट दादी' की उम्र है कितनी?
डेली स्टार में प्रकाशित खबर के मुताबिक, महिला का नाम गिना स्टेवर्ट है. जिसकी उम्र 51 साल है. इतना ही नहीं इस उम्र भी वह युवा की तरह दिखती है और 4 बच्चों की मां के अलावा उसका  एक पोता भी है. महिला के बारे में कहा जाता है कि वह ऑस्ट्रेलिया की टॉप 10 आकर्षक महिलाओं में से एक है.




जवान बने रहने के लिए क्या करें?
बता दें कि 51 साल की गिना स्टेवर्ट ने जवान बने रहने के बारे में कुछ टिप्स दिए हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर करते हुए गिना ने कहा कि सारे कपड़े उतारकर या टॉपलेस सोने से आपको लंबे समय तक युवा और स्वस्थ रहने एहसास होता है. ऐसा करने से आपको अच्छी गहरी नींद के साथ ही आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है.



गहरी नींद में सोने के हैं अद्भुत फायदे
गिना स्टेवर्ट के मुताबिक कपड़े उतारकर सोने से शरीर में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है, जो हमारे दिल और मांसपेशियों के अच्छा होता है. इसके अलावा गहरी नींद लेने से ग्रोथ हार्मोन और मेलाटोनिन रिलीज होता है, इन दोनों के एंटी-एजिंग लाभ हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें