बोल्ड अवतार में लोलिता भाभी बरपाया कहर, बिकिनी में दिए एक से बढ़कर एक पोज
आभा पॉल (लोलिता भाभी)


नई दिल्ली : वेब सीरीज में अपने बोल्ड हुस्न के जलवे बिखरने वाली लोलिता भाभी के नाम से मशहूर आभा पॉल रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. वह आए दिन फैंस बीच नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लोलिता भाभी के फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आता है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं.



बता दे कि अभी हाल ही में आभा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है. फैंस की निगाहें उनकी फोटो से हैट नहीं रही हैं. लइक और कमेंट की लाइन लगी है.



कातिलाना फिगर को किया फ्लॉन्ट
फोटो में देखा जा सकता है कि आभा पॉल ने समंदर किनारे सबसे हॉट पोज दिया है. वह बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपने कातिलाना फिगर को फ्लॉन्ट किया है जिसमें वह हद से ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं. आभा पॉल ने अपने बालों की चोटी बनाई हुई और सनग्लासेस पहन रखे हैं जो उनके लुक को और ज्यादा हॉट बना रहे हैं.



फैंस बोले- फायर है आभा
आभा पॉल ने अपनी इस हॉट फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, बीच मूड. उनकी इस तस्वीर को  देख फैंस के दिलों में खलबली मच गई है और वे कमेंट सेक्शन में जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सो हॉटी. दूसरे फैन ने लिखा, फायर है आभा. वहीं, अन्य यूजर्स ने उनकी फिटनेस की खूब तारीफ की है.



इन सीरीज में पार कर दीं सारी हदें
आभा पॉल ने कई वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन दिए हैं. जिनमे 'लोलिता पीजी हाउस' सीरीज काफी चर्चा में रही. इस सीरीज में उन्होंने लोलिता भाभी का किरदार निभाया था और एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन्स देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा आभा पॉल 'नमकीन 2', 'गंदी बात', 'मस्तराम' और 'हाय तौबा जैसी सीरीज में काम कर चुकी हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ... ...