पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम रिलीज, टीम के लिए शेयर किया ये खास पोस्ट
पूजा हेगड़े ने फिल्म राधेश्याम की रिलीज के बाद पोस्ट किया दिल छू लेने वाला पोस्ट


साउथ के जाने माने सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की नई  फिल्म 'राधे श्याम' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म रिलीज होने के के बाद अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

पूजा हेगड़े का दिल छू लेने वाला पोस्ट
पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'राधे श्याम' के क्रू मेंबर्स के साथ एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है. इसके बाद अभिनेत्री ने एक  दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है. अभिनेत्री ने लिखा-'मेरी खूबसूरत टीम के लिए. हर रोज सेट पर अपनी पॉजिटिव एनर्जी देने के लिए आप सभी को धन्यवाद कहना चाहती हूँ. इस चैलेंजिग फिल्म में मुझे लगातार सपोर्ट करने के लिए भी आप सभी का शुक्रिया. आप मेरी ताकत हैं, मेरी मेहनत के गवाह और मेरी हंसी का भी कारण रहे हैं. मेरा ख्याल रखने के लिए भी आपका बहुत धन्यवाद. रिलीज के बाद फिल्म का रिजल्ट कुछ भी हो लेकिन आपने मेरे और फिल्म के लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूँ.'

पोस्ट को लोगों ने किया पसंद
अभिनेत्री पूजा हेगड़े की इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. लोग पूजा हेगड़े की जमकर तारीफ कर रहे हैं. गौरतलब है फिल्म राधेश्याम एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. यह पहला मौका में जब पूजा हेगड़े सुपरस्टार प्रभास के साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

फिल्म में होंगे ये कलाकार
 फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा अभिनेत्री भाग्यश्री, सत्यराज, जगपति बाबू, मुरली शर्मा, प्रियदर्शी, जयराम, कुणाल रॉय कपूर आदि भी अहम भूमिका में हैं. राधे श्याम' राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित एवं भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें