करण जौहर की बर्थडे पार्टी में कोरोना विस्फोट, बॉलीवुड अभिनेता समेत कई संक्रमित
करण जौहर बर्थडे पार्टी में पहुंचे सितारे


नई दिल्ली : पिछले दिनों करण जौहर का जन्मदिन था. इस खास पल को यादगार बनाने के लिए करण ने ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी थी. जिसमे बॉलीवुड के कई सितारों पहुंचे थे और अब पार्टी जुड़ी एक खबर सामने आई है. जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है  कि करण की पार्टी में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हो गया है. जिसमे 50 से 55 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं. 

50-55 लोगों को हुआ कोरोना
बता दें कि करण जौहर ने पिछले दिनों अपना 50वां जन्मदिन मनाया था. इस पार्टी में ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान जैसे तमाम सितारे उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचे थे.लेकिन अब बताया जा रहा है कि करण जौहर की इस ग्रांड पार्टी में मेहमान बनकर आए 50 से 55 लोगों को कोरोना संक्रमित हो गए है.


कार्तिक को हुआ कोरोना
बॉलीवुड हंगामा की इस रिपोर्ट के मुताबिक ये सितारे बदनामी के डर से अपने कोविड पॉजिटिव होने की बात रिवील नहीं कर रहे हैं. लेकिन रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि करण जौहर के कई करीबी दोस्त कोरोना संक्रमित हुए हैं. हालांकि कई लोग अभी इस बारे में खुलासा नहीं कर रहे हैं. हालांकि ये कहना मुश्किल है कि बाकी के सितारों में संक्रमण किसके जरिए फैला, लेकिन रिपोर्ट में बताया गया है कि कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही एक एक्ट्रेस के जरिए ये सभी लोग संक्रमित हुए हैं. 

आदित्य भी हुए कोरोना संक्रमित
बता दें कि पिछले दिनों अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारों को कोरोना हुआ है और उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी.अक्षय तो अब ठीक होकर वापस आ भी चुके हैं लेकिन कार्तिक और आदित्य फिलहाल घर पर आइसोलेट है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें