पाकिस्तान : पंजाब प्रांत में दो सगी बहनों से बलात्कार, पुलिस ने तीन दिन बाद दर्ज किया मुकदमा
File Photo


इस्लामाबाद : पाकिस्तान में हिंदू समुदायों के खिलाफ हिंसा के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पंजाब प्रांत से सामने आया है. यहां दो हिंदू बहनों के साथ बंदूक की नोक पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि इस बारे में स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब प्रांत में दो व्यक्तियों द्वारा दो हिंदू बहनों के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया. दोनों पीड़ित बहनों की उम्र 16 से 17 बताई जा रही है. पुलिस अधिकारी इरशाद याकूब ने बताया कि बहावलनगर जिले में रहने वाली 16 और 17 साल की दो बहनें पांच जून की सुबह शौच के लिए गयी थीं. जहां दो व्यक्तियों ने बंदूक दिखा कर उन्हें बंधक बना लिया और उनके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपियों की पहचान उमर अशफाक और काशिफ अली के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच में दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. इस मामले में पुलिस की भी लापरवाही उजागर हुई है.  पुलिस ने तीन दिन की देरी के बाद यह मामला दर्ज किया, क्योंकि इलाके के कुछ प्रभावशाली लोग पीड़िता के परिवार के साथ मामले को कथित तौर पर सुलझाना चाहते थे.  काशिफ अली नामक आरोपी का संबंध एक प्रभावशाली परिवार से है.

पुलिस अधिकारी इरशाद याकूब ने कहा कि किशोरियों के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि उमर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि काशिफ अली ने अदालत से अग्रिम जमानत हासिल कर ली है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड..

सीरिया की राजधानी दमिश्‍क में ईरानी दूतावास पर एयर स्ट्राइक के बाद पश्चिम एशिया में हालात लगातार ... ...