न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय श्रृंखला खेलेगा पाकिस्तान,  टी-20 विश्वकप से पहले तैयारियों का होगा अंतिम रूप
File photo


लाहौर : पाकिस्तान आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्वकप से पहले न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ त्रिकोणीय श्रृंखला खेलेगा। जो पाकिस्तान के लिए एक तरह का अभ्यास मैच होगा।  बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम  23 अक्टूबर को एमसीजी में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ अपने टी20 विश्वकप के पहले मैच से पहले क्राइस्टचर्च में कम से कम चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेगी।

बता दें साल 2018 के बाद ये पहला मौका होगा जब पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड की धरती पर अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेलेगी। इससे पहले बाबर अंगूठे की चोट के कारण पाकिस्तान के 2020/21 के दौरे से चूक गए थे। त्रिकोणीय श्रृंखला इस साल होने वाले टी20 विश्वकप के लिए पाकिस्तान की तैयारी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगी।

टीम के कप्तान बाबर ने एक बयान में कहा, "मुझे खुशी है कि हम न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय श्रृंखला में खेलेंगे क्योंकि इससे हमें न केवल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए अभ्यस्त होने में मदद मिलेगी बल्कि हमारी तैयारियों को अंतिम रूप भी मिलेगा।" उन्होंने कहा, "मैं अंगूठे की चोट के कारण न्यूजीलैंड में आखिरी श्रृंखला से चूक गया था और दो अच्छे विरोधियों के खिलाफ क्राइस्टचर्च में क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हूं।"


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें