पीएम मोदी का मुरीद हुआ पाकिस्तान, पूर्व राजनयिक ने तारीफ में कही ये बात, पढ़ें
अब्दुल बासित और पीएम नरेंद्र मोदी


नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनियाभर के महान नेताओं में गिने जाते हैं. दुनियाभर के कई नेता हैं जो नरेंद्र मोदी को बेहद पसंद और कार्यप्रणाली से खुश रहते हैं. पीएम मोदी की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि कल तक दुश्मनी भरी नजर से देखने वाला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी आज भारत के प्रधानमंत्री के कसीदे पढ़ रहा है.

बता दें कि 15 अगस्त को लाल किले से पीएम मोदी ने जो भाषण दिया था, पाकिस्तान के लोग उस भाषण की खूब तारीफ कर रहे है. पाक के पूर्व राजनयिक और भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त रहे अब्दुल बासित खुद एक वीडियो में पीएम मोदी की तारीफ करते दिख रहे हैं.

बासित बोले नरेंद्र मोदी अपने भाषण से लोगों करते है आकर्षित
अब्दुल बासित ने पीएम मोदी के इस भाषण की तारीफ  करते हुए कहा कि, मोदी बहुत अच्छे वक्ता हैं और उनके भाषण हमेशा जानदार होते हैं. वह अपने भाषणों में एक प्रभाव के साथ जनता को अपनी ओर आकर्षित करते हैं. उन्होंने इस भाषण में भी हमेशा की तरह देश के लोगों के लिए नई बातें कीं और कहा कि अगले 25 साल में भारत को विकासशील से विकसित देश बनाना है.

पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त रहे ब्दुल बासित ने नरेंद्र मोदी ने करप्शन और महिला सशक्तिकरण की भी बात की. उन्होंने जो भाषण दिया, एक नेता को इसी तरह भाषण देना चाहिए.


इस बात पर जताई असहमति
हालांकि अब्दुल बासित ने पीएम मोदी की कुछ बातों पर असहमति भी जताई. उन्होंने कहा कि,  नरेंद्र मोदी ने अपने लोगों से गुलामी की मानसिकता और प्रतीकों से आजादी की बात कही है. ये बात मेरी समझ में नहीं आ रही है कि वह सिर्फ ब्रिटिश काल को ही गुलामी मान रहे हैं या फिर मुगल राज को भी इसमें शामिल कर रहे हैं, क्योंकि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में ऐसी कई जगहों के नाम बदले जा चुके हैं जो मुगल काल से जुड़े हुए थे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ... ...