कंगना रनौत ने जताई नाराजगी, फिल्मफेयर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का लिया फैसला
कंगना रनौत (File Photo)


अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्मफेयर के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। हाल ही में 67 वें फिल्मफेयर के नॉमिनेशन की लिस्ट जारी की गई है। जिसमें बेस्ट एक्टर के लिए रणवीर सिंह को फिल्म 83 और बेस्ट एक्ट्रेस के कैटगरी में कंगना रनौत को फिल्म थलाइवी को नॉमिनेट किया गया है। इसे लेकर वे नाराज हो गईं हैं। 


कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर नाराजगी जताते हुए कहा ' मैं हैरान हूं कि फिल्मफेयर वाले मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं।  लेकिन मैं किसी भी भ्रष्ट और अनैतिक अवार्ड सेरेमनी का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं। यह मेरी गरिमा के खिलाफ है, इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला लिया है। मैंने साल 2014 में फिल्मफेयर को बैन कर दिया है। यह भ्रष्ट और अनैतिक अवार्ड है, इसलिए मैं उसका हिस्सा नहीं बनूंगी।' 

एक्ट्रेस ने लिखा कि मुझे फिल्मफेयर की तरफ से कई कॉल्स आ रहे हैं। क्योंकि फिल्मफेयर वाले उन्हें फिल्म थलाइवी के लिए अवार्ड देना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर कंगना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म में वह भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें