46 की उम्र में भी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं अमीषा पटेल, कर रही सिंगल लाइफ इंजॉय
अमीषा पटेल


नई दिल्ली : अभिनेत्री अमीषा पटेल की मासूमियत पर लोग फिदा रहते थे. अभिनेत्री को पर्दे पर देखने के लिए लोग काफी उत्साहित रहा करते थे. अमीषा पटेल ने दो सुपरहिट फिल्में की हैं. जिन्हें लोग आज भी मिस करते हैं. कहो ना प्यार है और गदर जैसी फिल्म में नजर आने के बाद अमीषा लोगों के दिलो दिमाग पर राज करने लगी थी. इन दोनों फिल्मों अभिनेत्री ने शानदार किरदार निभाया था.

ये बात अलग है कि अमीषा पटेल बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन आज उनके फैंस उन्हें देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. अमीषा इन दिनों अपनी बोल्डनेस को लेकर आयेदिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. अभी हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे काफी हॉट लग रही हैं.

अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक के फैंस के लिए दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस वीडियो में अमीषा पटेल हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं और 46 की उम्र में अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

अमीषा ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें वह ब्लैक और गोल्डन कलर की ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. तस्वीर में अभिनेत्री सनबाथ लेते हुए पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और कानों में गोल्डन बालियां पहनी हैं. अमीषा का  यह लुक काफी  कातिलाना दिख रहा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें