पाकिस्तान : खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में आतंकियों ने थाने पर किया हमला, 3 पुलिस वालों की की मौत
हमले के बाद चेकिंग करती पुलिस


इस्लामाबाद : खबर पाकिस्तान है जहां आतंकियों ने एक बार फिर पुलिस को निशाना बनाया है. ताजा मामले में शुक्रवार को खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के एक थाने और पोलियो टीकाकरण कर्मियों के सुरक्षा दस्ते पर आतंकियों ने हमला किया है. इन घटनाओं में दो पुलिसकर्मियों सहित तीन की मौत हो गयी और एक थानाध्यक्ष सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. बताया ये भी जा रहा है कि पुलिस की कार्रवाई में आतंकी भी जख्मी हुए हैं.


पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मारवात जिले में वारगड़ा पुलिस थाने पर शुक्रवार सुबह आतंकियों ने गोलीबारी कर दी. हमलावरों ने घातक हथियारों से हमला किया थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की. दोनों तरफ से जोरदार गोलीबारी हुई, जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी. वारगड़ा थाना प्रभारी बुरी तरह जख्मी हो गये, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. कुछ अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

बता दें कि लक्की मारवात जिले के ही पहरखेल क्षेत्र में गश्त पर निकले मोटरसाइकल सवार पुलिसकर्मी पर घात लगाकर हमला किया गया. इसमें पुलिसकर्मी यूनुस खान और उनके साथी इस्मातुल्लाह की मौत हो गये. दोनों को मारकर हमलावर फरार हो गए. खैबर पख्तूनख्वा के डेरा इस्माइल खान जिले में आतंकियों ने पोलियो टीकाकरण कर्मियों के सुरक्षा दस्ते पर हमला कर दिया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक विदेश की खबरें

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड..

सीरिया की राजधानी दमिश्‍क में ईरानी दूतावास पर एयर स्ट्राइक के बाद पश्चिम एशिया में हालात लगातार ... ...