पाकिस्तान : दर्दनाक सड़क हादसे में 25 की मौत, कई की गंभीर
सांकेतिक तस्वीर (File Photo)


इस्लामाबाद : पाकिस्तान के कोहिस्तान में दर्दनाक सड़क हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई है. हादसा खैबर पख्तनूवा के ऊपरी कोहिस्तान जिले के काराकोरम जिले के हाईवे पर शातियाल इलाके में हुआ है, जहां एक बस और कार आमने-सामने आ गई. जिसके बाद बस खाई में जा गिरी.

रिपोर्ट में डियांपर एसएसपी शेर खान ने बताया है कि एक्सीडेंट उस वक्त हुआ है जब एक बस जो कि जीबी के गिजर जिले से रावलपिंडी की ओर जा रही थी और इसी दौरान एक दूसरी तरफ से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी.

शेर खान ने बताया कि इस हादसे में 20 बस में सवार यात्री और 5 कार में सवार यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई है. स्थानीय पुलिस राहत बचाव के कार्य में जुट गई है. फिलहाल पुलिस यह पता लगा रही है कि बस में कितने लोग सवार थे. वहीं उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

इसी बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिवारों के लिए सांत्वना दी है और घायलों के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को घायलों को सभी उपलब्ध चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक विदेश की खबरें

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड

इजरायल ने किया ईरान के न्‍यूक्लियर प्‍लांट पर हमला, तेहरान जाने वाली सभी फ्लाइट्स सस्पेंड..

सीरिया की राजधानी दमिश्‍क में ईरानी दूतावास पर एयर स्ट्राइक के बाद पश्चिम एशिया में हालात लगातार ... ...