ये तीन गाड़ियां जल्द ही रेड डॉर्क एडिशन में होंगी लॉन्च- पढ़ें पूरा टीजर
फ़ाइल फोटो


Tata Motors इस साल इंडियन मार्केट में अपना अधिक प्रेजेंस दिखाने और फ्यूचरस्टिक बेस्ड गाड़ियों को लॉन्च करने के लिए काफी मेहनत कर रही है। कंपनी अपने कुछ पॉपुलर गाड़ियों के रेड डॉर्क एडिशन भी लॉन्च करने की तैयारियों में है, जिसका अंदाजा कंपनी द्वारा हाल ही में जारी किए गए टीजर से पता चलता है।

इन गाड़ियों को इस एडिशन में किया जाएगा लॉन्च-

दिलचस्प बात यह है कि टीज़र वीडियो में तीन एसयूवी को एक साथ दिखाया गया है। जिसमें हैरियर और सफारी के अलावा, नेक्सॉन नजर आ रहा है। ये तीनों गाड़ियों जल्द ही रेड डार्क एडिशन से लैस होने वाली हैं।

ऑटो एक्सपो 2023 में ये गाड़ियां आई थी नजर-

ऑटो एक्सपो 2023 में हैरियर और सफारी रेड डार्क एडिशन को पहली बार देखा गया था। दोनों एसयूवी में रेड हाइलाइट्स के साथ ऑल-ब्लैक एक्सटीरियर फिनिश दी गई है, जबकि इंटीरियर को रेड अपहोल्स्ट्री थीम दिया गया है।

फीचर्स-

हैरियर और सफारी उनके 2023 संस्करणों पर आधारित होंगे, जो ADAS सेफ्टी फीचर के साथ-साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा और कई सुरक्षा सुविधाओं से लैस हैं।

कब होगी लॉन्च-

Tata ने 16 फरवरी 2023 को अपडेटेड Harrier और Safari के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया था, और हम उम्मीद करते हैं कि उन्हें मार्च 2023 के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा। Safari रेड डार्क एडिशन इस अपडेट का एक हिस्सा होगा।

BS6 फेज 2 इंजन और कुछ फीचर अपडेट के अतिरिक्त सफारी की एक्स-शोरूम कीमतों में कम से कम 50,000 रुपये की वृद्धि होने की उम्मीद है, जबकि टॉप मॉडल XZ प्लस ट्रिम वेरिएंट की कीमतों में 1.5 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी देखी जा सकती है। क्योंकि, इस मॉडल में एडास फीचर दिया ऑफर किया गया है। नई टाटा सफारी रेंज की संभावित कीमत 16 लाख रुपये से 24.5 लाख रुपये के बीच होगी।


अधिक बिज़नेस की खबरें