Missing Day : आज के दिन अपने प्यार को कुछ इस करें जाहिर
फ़ाइल फोटो


7 फरवरी को रोज डे के साथ शुरू हुआ वैलेंटाइन वीक 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के साथ खत्म हो चुका है। वहीं वैलेंटाइन वीक के बाद अब लोग एंटी-वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट कर रहे हैं। 15 फरवरी से शुरू हुआ यह वीक 21 फरवरी को ब्रेकअप डे के साथ खत्म होगा। इसी क्रम में आज यानी 20 फरवरी को एंटी-वैलेंटाइन वीक के तहत मिसिंग डे मनाया जा रहा है। यह दिन एक ऐसा मौका है, जब आप किसी को यह बता सकते हैं कि आप किसी को बेहद याद करते हैं

फोन पर कराएं प्यार का एहसास-

अगर आप अपने पार्टनर या किसी खास से दूर हैं और उन्हें इस मिसिंग डे पर यह बताना चाहते हैं कि आप उन्हें कितना याद करते हैं, तो आप फोन के जरिए उन्हें मिसिंग डे विश कर अपनी फीलिंग्स का अहसास करा सकते हैं।

लाइव चैट का लें सहारा-

मिसिंग डे पर अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को विश करना चाहते हैं, जिसे आप काफी याद करते हैं, तो उन्हें इस खास मौके पर और भी खास महसूस कराने के लिए ऑनलाइन लाइव चैट की मदद ले सकते हैं।

मिलकर दें सरप्राइज-

अगर अपने पार्टनर या किसी दोस्त को काफी याद कर रहे हैं, तो इस खास दिन आप उनसे मिलकर उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं। मिलने से पहले आप अपने पार्टनर या दोस्त के रूटीन की जानकारी निकालें और जब वह फ्री हों, उन्हें मिलकर मिसिंग डे विश करें और बताएं कि आप उन्हें कितना मिस करते हैं।

ऑनलाइन गिफ्ट दें

अगर आप मिसिंग डे पर किसी खास व्यक्ति को स्पेशल फील कराना चाहते हैं, तो इसके लिए आप उन्हें ऑनलाइन गिफ्ट भी दे सकते हैं। अपनी भावनाएं जाहिर करने के लिए आप उनकी पसंद का कोई भी आइटम ऑनलाइन उन्हें भिजवा सकते हैं। साथ ही इस तोहफे साथ उन्हें एक प्यारा नोट भी भेज सकते हैं।

पुराने पलों को करें याद-

मिसिंग डे पर अगर आप किसी को यह बताना चाहते हैं कि आप उन्हें और उनके साथ बिताएं पलों को कितना याद करते हैं, तो इसके लिए अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों और वीडियो का एक नया वीडियो बनाकर अपने पार्टनर को भेज सकते हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ... ...