पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए राहुल गांधी का टुकडे-टुकड़े गैंग से कनेक्शन बताया- अमित शाह
फ़ाइल फोटो


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को कर्नाटक के दौरे पर थे। उनके इस दौरे को प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों से जोड़ कर भी देखा जा रहा है। प्रदेश में 224 विधानसभा सीटों के लिए आने वाले कुछ महीनों में चुनाव होने हैं। अमित शाह ने बल्लारी के संदुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी का टुकडे-टुकड़े गैंग से कनेक्शन बताया। वहीं, अपने भाषण में शाह ने पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए कहा कि भारत लगातार मजबूती की ओर बढ़ रहा है।

लोगों से भाजपा पर विश्वास करने की अपील--

जनसभा के दौरान अमित शाह ने कर्नाटक के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस येदियुरप्पा के प्रति फिर से विश्वास व्यक्त करने के लिए कहा। इस दौरान उन्होंने लोगों के विश्वास दिलाया कि भाजपा ऐसी सरकार देगी जो भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाएगा और पांच साल के भीतर दक्षिण भारत में कर्नाटक नंबर वन राज्य बना देगी
टुकडे़-टुकड़े गैंग से जुड़ी है कांग्रेस-

कर्नाटक में कांग्रेस के गढ़ कहे जाने वाले संदुर में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने मल्लिकरजुन खरगे के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी और जनता दल सेक्युलर पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वंशवाद की राजनीति करने वाली पार्टियां कभी भी आम लोगों के लिए अच्छा काम नहीं कर सकती। प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा भारत को मजबूती की ओर ले जा रही है। वहीं, दूसरी ओर राहुल गांधी की अगुवाई वाली कांग्रेस है, जो 'टुकडे़-टुकड़े' गैंग से जुड़ी हुई है।


अधिक देश की खबरें

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला,  इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी

अलीगढ़ में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा-आपने परिवारवाद की फैक्ट्री पर लगाया ताला, इसलिए दोनों शहजादों को नहीं मिल रही चाबी..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था, तब मैंने आप सबसे अनुरोध ... ...