विधानसभा में बोले सीएम योगी ने कहा-यूपी ने नहीं पनपने देंगे किसी भी माफिया को, मिट्टी में मिला देंगे
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रयागराज की घटना दुखद है, सरकार ने उसका संज्ञान लिया है। जीरो टॉलरेंस की नीति के परिणाम बहुत जल्द सामने आएंगे।


लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को विधान सभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान प्रयागराज की घटना पर दुख जताया और आश्वासन दिया कि प्रदेश में किसी भी माफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी सरकार माफिया को मिट्टी में मिला देगी। नेता सदन के माफिया को मिट्टी में मिला देने वाली बात पर नेता प्रतिपक्ष ने आपत्ति जताई और समाजवादी पार्टी के सदस्य वेल में आ गए। नारेबाजी करने लगे। विधान सभा अध्यक्ष के हस्तक्षेप के बाद विपक्षी अपनी सीट पर वापस बैठे।

मुख्यमंत्री योगी ने हर एक विषय पर अखिलेश को दिया जवाब
विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रयागराज की घटना दुखद है, सरकार ने उसका संज्ञान लिया है। जीरो टॉलरेंस की नीति के परिणाम बहुत जल्द सामने आएंगे। इसमें किसी को संदेह नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आखिर ये अपराधी किसके द्वारा पाले गये हैं। जिस माफिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है, क्या ये सच नहीं है कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने उसे सांसद बनाया था। आप सारे अपराधियों को पालेंगे, उनका माल्यार्पण करेंगे, उसके बाद तमाशा बनाते हैं। उन्हें गले का हार बनाएंगे फिर दोषारोपण करेंगे।

माफिया को पोषित करती है सपा
माफिया अतीक अहमद का नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सपा द्वारा पोषित माफिया है। उसकी कमर तोड़ने का काम हमारी सरकार ने किया है। इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। जितने माफिया हैं, उन्हें मिट्टी में मिलाने का काम करेंगे। नेता प्रतिपक्ष का नाम लिए बगैर कहा कि आपको सदन में व्यवधान का बहाना चाहिए था। ये (सपा) पेशेवर माफिया और अपराधियों के सरपरस्त हैं और यह लगातार यही करते रहे हैं। इनके रग-रग में अपराध भरा रहा है। अपराध के अलावा कुछ सीखा नहीं है। पूरा प्रदेश इस बात को जानता है। आज सफाई देने आए हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिस माफिया ने गुरुवार को ये कृत्य किया है, वह माफिया इस वक्त यूपी से बाहर है। वह सपा के सहयोग से ही बार-बार एमपी और एमएलए बना है। 1996 में इलाहाबाद वेस्ट से वह माफिया सपा के सहयोग से एमएलए बना था। 2004 में वह इन्हीं लोगों के सहयोग से एमपी बना था। 2009 में उसे सांसद बनाने का भी काम इन्हीं लोगों ने किया था। चोरी और सीनाजोरी नहीं चल सकता।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें