टैग: #दिल्ली, मुख्यमंत्री# अरविंद ,केजरीवाल#आमआदमीपार्टी,
मनीष सिसोदिया को जेल भेजने के विरोध में दिनभर करेंगे ध्यान- केजरीवाल
फाइल फोटो


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को बहादुर बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने उनके दो बहादुरों को जेल में डाल दिया है। इसके विरोध में वह होली नहीं मनाएंगे और पूरे दिन ध्यान करेंगे।

लोगों से की साथ आने की अपील-

केजरीवाल ने लोगों से भी अपील की कि वे भी उनके साथ आएं और होली पर ध्यान करें। उन्होंने कहा कि आज देशभर के सरकारी स्कूलों का बुरा हाल है। जहां गरीब अपने बच्चों को स्कूल पढ़ने के लिए भेजते हैं। आजादी के 75 साल बाद एक ऐसा व्यक्ति आया जिनसे सरकारी स्कूलों की काया पलट दी और गरीबों के बच्चों को भी अमीरों के बच्चों के जैसी अच्छी शिक्षा मिलने लगी। वह व्यक्ति हैं मनीष सिसोदिया।

जेल मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के हौसले को नही तोड़ पाएगी। इसके विरोध में होली नहीं मनाएंगे और पूरे दिन ध्यान करेंगे। अगर आप लोगों को भी लगता है कि मोदी जी गलत कर रहे हैं तो होली मनाने के बाद आप भी मेरी तरह देश के लिए घ्यान करें, भगवान से प्रार्थना करें।

जिस देश के प्रधानमंत्री लोगों को अच्छी शिक्षा और अच्छा इलाज देने वालों को जेल में डालें और देश को लूटने वालों का साथ दें, उस देश की स्थिति बेहद चिंताजनक है।


अधिक देश की खबरें

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश

कंगना पर टिप्पणी कर बुरी फंसी सुप्रिया, लिस्ट से कटा नाम, अब दिल्ली के LG ने दिये जांच के आदेश ..

फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ... ...