कविता से ईडी की पूछताछ को लेकर ओवैसी ने भाजपा पर कसा तंज, कही ये बात
फाइल फोटो


बीआरएस नेता के कविता से ईडी की पूछताछ को लेकर ओवैसी ने भाजपा पर हमला बोला है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और उनके परिवार को केंद्र की मोदी सरकार निशाना बना रही है। बता दें कि केसीआर की बेटी के कविता से दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर रहा है।

भाजपा नेताओं की आलोचना

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा कि तेलंगाना का समावेशी विकास करने के चलते केसीआर को निशाना बनाया जा रहा है। ओवैसी ने ट्वीट किया, बीजेपी सांसदों ने मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान किया। उन्होंने लोगों से घर में हथियार रखने को कहा है। लेकिन मोदी सरकार तेलंगाना के मुख्यमंत्री और उनके परिवार को निशाना बनाने में व्यस्त है।


अरुण रामचंद्र पिल्लई से कविता का होगा आमना-सामना

ओवैसी की यह टिप्पणी दिल्ली शराब नीति मामले में केसीआर की बेटी के कविता से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ से पहले आई है। सूत्रों के मुताबिक, कविता को हैदराबाद के व्यवसायी अरुण रामचंद्र पिल्लई के साथ आमने-सामने बिठाया जाएगा, जिन्हें सोमवार रात शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था।

के कविता ने समन को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और बीआरएस के खिलाफ केंद्र द्वारा "धमकाने की रणनीति" बताया है। उन्होंने कहा कि पार्टी केंद्र की विफलताओं से लड़ना और उजागर करना जारी रखेगी और भारत के एक उज्जवल और बेहतर भविष्य के लिए आवाज उठाएगी। 


अधिक देश की खबरें

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब

ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय शाहजहां शेख का वीडियो रोने का वीडियो वायरल, बीजेपी बोली बलात्कारी का स्वैग गायब ..

भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने संदेशखाली केस के आरोपी और पूर्व टीएमसी ... ...