उर्फी जावेद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल, जिसे देख लोग हुये हैरान
फाइल फोटो


उर्फी जावेद हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में अब तक के सबसे बेहद बोल्ड लुक में नजर आई थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। अब खबर आई कि उर्फी जावेद को मुंबई में मरने के बाद कहीं भी दफनाने के लिए जगह ना मिले। इस प्रकार का एक पत्र मुंबई के कई कब्रिस्तान में दिया गया है। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया भी दी है।

उर्फी जावेद ने लोगों को कड़े शब्दों में फटकार लगाई है

उर्फी जावेद ने कहा कि लोगों के पास कितना खाली समय पड़ा है कि वह इस प्रकार की चीजें भी करते हैं। उन्होंने इस अवसर पर और भी कड़े शब्दों में लोगों को फटकार भी लगाई है। उन्होंने यह भी कहा कि शिकायत करने वाला अटेंशन का भूखा है। गौरतलब है कि उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें वह इस प्रकार की बातें कहती नजर आ रही है। उर्फी जावेद का वीडियो देखकर लगता है कि उनपर इन बातों का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

उर्फी जावेद लैक्मे फैशन वीक में नजर आई थी

उर्फी जावेद हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में नजर आई थी। इसमें उन्होंने स्विमिंग वियर से बना ड्रेस पहन रखा था, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। वह काफी बोल्ड लग रही थी। उन्होंने काफी कॉन्फिडेंस से रैंप वॉक भी किया था। उनका वीडियो वायरल हो गया था। इसपर कई लोगों ने दिल और आग की इमोजी भी शेयर की थी।


अधिक मनोरंजन की खबरें

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ... ...