एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा एक्टिंग के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हैं खूब सुर्खियों में
फाइल फोटो


एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैंं। एक्टर पिछले कई सालों से द कपिल शर्मा शो से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इन दिनों कपिल अपनी अपकमिंग फिल्म ज्विगाटो  को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। कपिल इस वक्त ज्विगाटो  के प्रमोशन में जोरों- शोरों से जुटे हैं। वहीं, हाल ही में वह शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में पहुंचे। 

इस दौरान दोनों ही पंजाबी स्टार्स ने जमकर मस्ती की साथ ही कई सारी बातों का भी खुलासा किया। इसी शो में कपिल ने बताया कि आखिर वो किसके कहने पर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' में एक्ट्रेसेस संग फ्लर्ट करते हैं।

एक्ट्रेसेस संग फ्लर्ट का सच जानकर दंग हुई शहनाज-

द कपिल शर्मा शो' में आप हमेशा ही देखते हैं की कपिल शो पर आईं एक्ट्रेसेस संग फ्लर्ट करते रहते हैं। इसको लेकर जब शहनाज ने अपने शो में पूछा कि ये आप एक्ट्रेसेस संग फ्लर्ट करते हैं ये अपनी मर्जी से करते हैं या फिर स्क्रिप्ट में आपको ऐसा करने लिए दिया जाता है। इस पर कपिल ने जो बताया उसे सुनकर शहनाज दंग रह जाती हैं। कपिल ने बताया कि ये सब उनकी मर्जी से नहीं होता है, बल्कि उन्हें ऐसा करने के लिए कहा जाता है। ये सब कपिल स्क्रिप्ट की वजह से करते हैं।

गिन्नी संग शादी के बाद सोनी टीवी ने किया था मेल-

कपिल शर्मा ने शहनाज गिल को बताया कि जब उनकी शादी गिन्नी चतरथ से हुई थी, उसके बाद सोनी टीवी की तरफ से उन्हें मेल आया था और कहा गया था कि उन्हें शो में आईं एक्ट्रेसेस संग फ्लर्ट करना होगा। कपिल ने बताया कि जब उनकी शादी हुई तो उन्हें एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करने में काफी शर्म आती थी। वहीं, जब दो बच्चे होने के बाद तो वह काफी सीरियस हो गए। ऐसे में वह शा पर आए गेस्ट के साथ सीधे-सीधे फिल्म की बात करते थे। इसके बाद चैनल ने मेल पर उन्हें ऐसा करने के लिए बोला। मेल पर उन्हें कहा गया कि आप वो एंगल मिस कर रहे हैं।

वहीं, कपिल ने ये भी बताया कि उस मेल में एक सर्वे भी जुड़ा था, जिस में लोगों ने कहा था कि वो कपिल शर्मा को एक्ट्रेसेस संग रोमांस करते देखना मिस कर रहे हैं। इसके बाद कपिल को फिर से अपने पुराने रंग में वापस लौटना पड़ा।


अधिक मनोरंजन की खबरें